ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं किसान ने लौटी जौ की फसल, फेसबुक पर फोटो पोस्ट

किसान ने लौटी जौ की फसल, फेसबुक पर फोटो पोस्ट

किसान ने मेंथा की जड़ डालने के लिये खेत में खड़ी जौ की फसल ट्रैक्टर से जुताई कर पटल दी और उसकी फोटो नई कृषि नीति का विरोध बताते हुये फेसबुक पर पोस्ट...


किसान ने लौटी जौ की फसल, फेसबुक पर फोटो पोस्ट
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 24 Feb 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

दहगवां। किसान ने मेंथा की जड़ डालने के लिये खेत में खड़ी जौ की फसल ट्रैक्टर से जुताई कर पटल दी और उसकी फोटो नई कृषि नीति का विरोध बताते हुये फेसबुक पर पोस्ट कर दी। फेसबुक पर फसल पलटते हुये वायरल हुईं तस्वीरों से प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के अलावा अधिकारी भी गांव पहुंच गये और फेसबुक पर की गई पोस्ट डिलीट करा दी।

दहगवां के मोहम्मदपुर कुंडई निवासी एक किसान ने मंगलवार को खेत में खड़ी जौ की फसल को पलटते हुये वीडियो बना ली और कुछ फोटो खींच लिये। जिन्हें फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसके साथ ही किसान ने पोस्ट करते हुये लिख दिया कि जब तक तीन काले कानून वापस नहीं होंगे तब तक ऐसे ही फसल पलटती रहेगी।

किसान का विरोध जब फेसबुक पर वायरल हुआ तो इसकी चर्चा आम हो गयी और भनक पुलिस को लग गई। थाना पुलिस कुछ ही देर में किसान तक पहुंच गयी और फेसबुक से फोटो हटवाकर उसे सख्त हिदायत दी कि भविष्य में ऐसी गलती की तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी। किसान ने भी गलती की माफी मांगी है और पुलिस से कहा कि फोटो गलती से पोस्ट हो गये थे। दो बिसे जौ की फसल मेंथा की जड़ डालने के लिये पलटी है। फोटो डिलीट होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें