ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंटेंपो-बाइक की भिड़ंत में किसान की मौत, हंगामा

टेंपो-बाइक की भिड़ंत में किसान की मौत, हंगामा

बेटी के घर बाइक से जा रहे दंपति को तेज रफ्तार टेंपों ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। घंटों बाद पहुंची एंबुलेंस शव को लेकर चल...

टेंपो-बाइक की भिड़ंत में किसान की मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 06 Dec 2017 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटी के घर बाइक से जा रहे दंपति को तेज रफ्तार टेंपों ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। घंटों बाद पहुंची एंबुलेंस शव को लेकर चल दी, लेकिन ग्रामीणों के कहने के बावजूद घायल महिला को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया। एंबुलेंस चालक की अभ्रदता से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर हंगामा काटकर जाम लगने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के खिलाफ कार्रवाई का अश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव गहोरा के पास बिसौली की ओर से आ रहे टेंपो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा उस दौरान जब बाइक सवार दंपति सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव बर्नी में अपनी बेटी से मिलने जा रहे थे। टेंपो की टक्कर से बाइक सवार चंद्रपाल सिहं उम्र 45 निवासी गांव राजटकौली थाना फैजगंज बेहटा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी सुनीता देवी घायल हो गई। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस के साथ एंबुलेंस को दी। सूचना देने के बावजूद पुलिस व एंबुलेंस एक घंटे तक नहीं पहुंची। लेटलतीफ पहुंची एंबुलेंस मृतक किसान के शव को लेकर चल दी। उसकी घायल पत्नी को वहीं तड़पते हुए छोड़ गई। ग्रामीणों के बार बार कहने के बाद भी चालक ने घायल महिला को ले जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा काटते हुए हाईवे जाम करने की कोशिश की। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की। एसओ कार्यवाहक रणजीत बहादुर ने चालक के खिलाफ कार्रवाई अश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किसान की मौत की सूचना पर पहुंचे घरवालों में चीखपुकार मच गई। वहीं पुलिस ने यूपी 100 वाहन से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने टेंपो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मृतक के दो बेटे और दो बेटियां है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें