ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं55 घंटे के लॉकडाउन में दहगवां के मंदिर पर लगा मेला, शिकायत के बाद भी नहीं पहुंचे पुलिस अधिकारी

55 घंटे के लॉकडाउन में दहगवां के मंदिर पर लगा मेला, शिकायत के बाद भी नहीं पहुंचे पुलिस अधिकारी

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए 55 घंटे का लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया है। वहीं जरीफनगर के दहगवां स्थित शिवमंदिर पर इसी लॉकडाउन के बीच बड़ा मेला जोड़ा गया है। शिकायत के बाद भी न तो...

55 घंटे के लॉकडाउन में दहगवां के मंदिर पर लगा मेला, शिकायत के बाद भी नहीं पहुंचे पुलिस अधिकारी
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंSat, 18 Jul 2020 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए 55 घंटे का लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया है। वहीं जरीफनगर के दहगवां स्थित शिवमंदिर पर इसी लॉकडाउन के बीच बड़ा मेला जोड़ा गया है। शिकायत के बाद भी न तो पुलिस पहुंची ओर न ही प्रशासनिक अधिकारी। यहां जुटी भीड़ के बीच कोरोना का भय नहीं दिखा।

शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक प्रदेशभर में लॉकडाउन लगाया गया है। ताकि लोग घरों में रहें और संक्रमण न फैले। इतना ही नहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना और मुकदमे का भी फरमान जारी हो चुका है। शनिवार दोपहर लॉकडाउन के हालात देखने डीआइजी राजेश पांडेय भी बदायूं पहुंचे। जरीफनगर थाना क्षेत्र के कस्बा दहगवां में मेला जुड़वा दिया गया।

सियासी आकाओं के फैसले के आगे पुलिस भी खुद को असहज महसूस कर रही थी। मेले में सैकड़ों की भीड़ जुटी हुई है। कोई बच्चे का मुंडन कराने वहां पहुंचा है तो कहीं लोग सैरसपाटे के इरादे से वहां पहुंचना शुरू हो गए हैं। यहां लगे झूलों की बच्चे सैर करते हुए आनंद ले रहे हैं। कुल मिलाकर सियासत के आगे सिस्टम बैकफुट पर दिख रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें