ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंआबकारी टीम का छापा, पांच सौ लीटर लहन नष्ट की

आबकारी टीम का छापा, पांच सौ लीटर लहन नष्ट की

कच्ची शराब के खिलाफ आबकारी विभाग की टीम ने गुरुवार को उप आबकारी आयुक्त बरेली व डीएम के निर्देश पर शहर से सटे गांव मीरा सराय, बहेड़ी, शेखूपुर, नौशेरा...

आबकारी टीम का छापा, पांच सौ लीटर लहन नष्ट की
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 22 Oct 2021 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कच्ची शराब के खिलाफ आबकारी विभाग की टीम ने गुरुवार को उप आबकारी आयुक्त बरेली व डीएम के निर्देश पर शहर से सटे गांव मीरा सराय, बहेड़ी, शेखूपुर, नौशेरा समेत दातागंज इलाके के घड़ा कंचनपुर गांव में छापामारी की। इस दौरान टीम ने कच्ची बना रही महिला को गिरफ्तार कर लिया।

टीम ने वहां से पांच सौ लीटर लहन बरामद की। जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया। जबकि 65 लीटर कच्ची शराब भी मिली। महिला को पकड़कर टीम सिविल लाइंस थाने ले आई, यहां उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा कायम किया गया। टीम में आबकारी निरीक्षक रोहित शर्मा, सीमा कुमारी, सुनील कुमार सिंह, हरि नारायण, अब्दुल अजीज समेत प्रवर्तन दल बरेली के निरीक्षक रोहन कुमार व दिनेश यादव शामिल रहे।

जिले भर में शराब की दुकानें चेक

बदायूं। जिले में एक बार फिर से शराब की दुकानों को चेक किया गया। आबकारी अधिकारी राजकुमार और उनकी टीम ने पुलिस संग सभी देसी और अंग्रेजी शराब की दुकानें चेक की।

जहां गड़बड़ी वहां ध्यान हीं

जिले में जहां से मिलावटी व हरियाणा से लायी गयी शराब ब्रांडेड बनकार निकाली जा रही है, वहां किसी का ध्यान नहीं है। शराब माफिया का पूरा रैकेट जिले में है। इन माफियाओं का ठिकाना उझानी और सहसवान है। पूर्व एसएसपी संकल्प ने अंग्रेजी गोदाम पर निगाह लगायी थी। उनके जाने से पूर्व दो महीने तक यहां पर खुफिया तरीके से जांच करायी। बड़ी गड़बड़ी की संग हरियाणा की शराब व मिलावटी शराब का बड़ा रैकेट का भंडाफोड़ करने की योजना थी। उनके तबादले के बाद मामला शांत हो गया। यहां आबकाीर विभाग की मिलीभगत से सब कुछ हो रहा है।,

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें