DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › पांच दिन बाद भी हत्यारोपियों का सुराग नहीं
बदायूं

पांच दिन बाद भी हत्यारोपियों का सुराग नहीं

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Sun, 19 Sep 2021 03:22 AM
पांच दिन बाद भी हत्यारोपियों का सुराग नहीं

उझानी। हिन्दुस्तान संवाद

बसोमा के पूर्व बीडीसी मेंबर व एडीओ समाज कल्याण के निजी सहायक रामदयाल की हत्या की गुत्थी पुलिस पांच दिन बाद भी नहीं सुलझा सकी है। नामजद हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से मृतक के परिवार में रोष व्याप्त है। मृतक के पुत्र ने शनिवार को सीओ से मिलकर हत्यारोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

पांच दिन पूर्व बसोमा निवासी रामदयाल की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह सुबह के समय टहलने निकले थे। पूरे दिन परिजन उन्हें तलाशते रहे शाम के समय उनका शव गांव के पास बाजरा के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले में रामदयाल की पत्नी मीना ने गांव के ही मुकेश साहू व इंद्रपाल साहू पर चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस नामजदों को पांच दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे परिवार के लोगों मेंं रोष व्याप्त है। पत्नी रो रोकर पुलिस अधिकारियों से न्याय मांग रही है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर भी सवाल उठ रहे हैं।

घटना की हर पहलू पर जांच की जा रही है। हमारी संवेदना पूरी तरह पीड़ित परिवार के साथ है। कार्रवाई जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गजेंद्र श्रोत्रिय, सीओ उझानी

संबंधित खबरें