ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंखेल किट व फुटबाल देकर खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

खेल किट व फुटबाल देकर खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

गूंज सामाजिक जन कल्याण शिक्षा समिति के तत्वावधान में महात्मा गांधी पालिका क्रीड़ा स्थल उझानी पर खेलों को बढ़ावा देने के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत फुटबाल, एथलेटिक्स, क्रिकेट आदि के गुण सिखाए...

खेल किट व फुटबाल देकर खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 11 May 2019 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

गूंज सामाजिक जन कल्याण शिक्षा समिति के तत्वावधान में महात्मा गांधी पालिका क्रीड़ा स्थल उझानी पर खेलों को बढ़ावा देने के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत फुटबाल, एथलेटिक्स, क्रिकेट आदि के गुण सिखाए गए। आज के मुख्य अतिथि समाजसेवी संजीव साहू ने खिलाड़ियों को 10 फुटबॉल किट भेंट स्वरूप प्रदान की।

उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव योगदान किया जाएगा। महात्मा गांधी पालिका इंटर कालेज के पूर्व छात्र व गूंज के फाउंडर राजन मेहँदीरत्ता ने कॉलेज के उन सभी पूर्व छात्रों से अपील की, जो किसी भी क्षेत्र में अच्छे मुकाम पर हैं, वे कॉलेज को शिक्षा व खेल में आगे बढ़ाने व बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाने के लिए मदद करने का प्रयास करें।

इस अवसर पर बोलिंग कोच योगेश प्रताप सिंह व बैटिंग कोच सोनू साहू व काशिम ने 100 छात्र-छात्राओं को क्रिकेट की बारीकियों से अवगत कराया। किशन चंद शर्मा, फुटबॉल कोच यशोदा शाक्य , एनआईएस कोच इरशाद अहमद व पीटीआई देवेंद्र सिंह, भदवार कॉलेज की प्रधानाचार्या सुजाता माथुर, प्रियंका अग्रवाल, सुलेखा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें