ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसंविदा बिजली कर्मियों का बिजली घर पर प्रदर्शन

संविदा बिजली कर्मियों का बिजली घर पर प्रदर्शन

विद्युत संविदा कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर प्रदेश सरकार व कारपोरेशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 29जनवरी को लखनऊ में होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील भी की...

संविदा बिजली कर्मियों का बिजली घर पर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 29 Jan 2019 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

विद्युत संविदा कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर प्रदेश सरकार व कारपोरेशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। 29जनवरी को लखनऊ में होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील भी की गई।

कस्बे सहित खितौरा,रुदायन के बिजलीघर परिसर में पूर्व नोटिस के तहत महाआंदोलन के प्रथम चरण में रविवार को आउटसोर्सिंग के माध्यम से कार्य कर रहे संविदा कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर सरकार व कारपोरेशन की गलत नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष हर्षवर्धन ने कहा, पावर कारपोरेशन मेंआउटसोर्सिंग के माध्यम से कार्य कर रहे संविदा कर्मचारियों का स्थानीय अधिकारियों एवं ठेकेदारों की मिलीभगत से आर्थिक, मानसिक एवं शारीरिक शोषण किया जा रहा है।

कारपोरेशन प्रबंधन द्वारा अनेकों आदेशों के बावजूद भी वेतन में घपला किया गया है। दूसरी तरफ इपीएफ, ईएसआई की धनराशि में करोड़ों रुपए का घोटाला किया जा रहा है। कहा इसकी जांच किसी बाहरी एजेंसी से करा ली जाए तो यह प्रदेश का सबसे बड़ा घोटाला होगा।

उन्होंने जनपद के सभी कर्मचारियों से 29 जनवरी 2019 को इको गार्डन आलमबाग लखनऊ में आयोजित होने वाले महाआंदोलन में पहुंचने की अपील की। वीरेंद्र सिंह, दिलावर सिंह, रामप्रकाश, नेमपाल, अनिल शर्मा, नेत्रपाल, नरेश, अमित जयपाल आदि कर्मचारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें