ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंजिले के अंदर समाप्त किया जाए ई-वे बिल: कंछल

जिले के अंदर समाप्त किया जाए ई-वे बिल: कंछल

जिले के अंदर माल परिवहन करने पर ई-बे बिल समाप्त किया जाए। यह निर्णय व्यापारियों के हित में होगा। यह विचार उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने रविवार को...

जिले के अंदर समाप्त किया जाए ई-वे बिल: कंछल
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 24 Jun 2018 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के अंदर माल परिवहन करने पर ई-बे बिल समाप्त किया जाए। यह निर्णय व्यापारियों के हित में होगा। यह विचार उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने रविवार को कृष्णा लॉन में पत्रकारों के समक्ष प्रेस वार्ता में रखे।प्रदेश अध्यक्ष ने जीएसटी को लेकर कहा कि 140 देशों में जीएसटी लागू है।

30 देशों की मैं भी यात्रा कर चुका हूं। लेकिन वहां पर 10 से 16 फीसदी तक जीएटी लागू है। पांच-सात प्रदेश में 20 फीसदी जीएसटी लागू की गई। लेकिन हमारे देश में छह तरीके के दरें लागू की गई है। यहां सबसे ज्यादा 28 फीसदी तक जीएसटी लगाई गई है। जो कि व्यापारियों के हित में नहीं है। सरकार को जीएसटी दरों में संसोधन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिले के अंदर माल परिवहन पर ई-बे बिल समाप्त किया जाए। इस मांग को लेकर तीन जुलाई को प्रदेश के सभी जनपदों में धरना प्रदर्शन कर सीएम को संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा कानून बनाया जाए कि 60 वर्ष बाद व्यापारी को पेंशन दी जाए। क्योंकि व्यापारी सरकार को हमेशा टैक्स देने का काम करता है। ऐसे में बुढ़ापे के सहारा के लिए पेंशन दी जाए। प्रेस वार्ता में प्रांतीय वरिष्ठ महामंत्री लोकेश अग्रवाल, प्रांतीय उपाध्यक्ष राजकुमार बंसल, संयुक्त महामंत्री नवनीत गुप्ता उर्फ शोन्टू, जिला प्रभारी विपिन अग्रवाल, जिलाअध्यक्ष सर्वेश गुप्ता, जिला महामंत्री प्रदीप शर्मा, जिला कोषाध्यक्ष हरी अग्रवाल, युवा अध्यक्ष प्रिंस यादव, अमित वैश्य, सुहेल जीलानी,राजेश गुप्ता, संजीव गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, दीपक गुप्ता, नितिन गुप्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें