During the construction of the school boundary taunting on the head son - स्कूल बाउंड्री निर्माण के दौरान प्रधान पुत्र पर ताना तमंचा DA Image
12 दिसंबर, 2019|9:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल बाउंड्री निर्माण के दौरान प्रधान पुत्र पर ताना तमंचा

स्कूल बाउंड्री निर्माण के दौरान प्रधान पुत्र पर ताना तमंचा

उच्च प्राथमिक स्कूल की बाउंड्री वॉल के निर्माण कार्य के दौरान पहुंचे दबंगों ने नशे की हालत में राज मिस्त्री से गालीगलौज कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने प्रधान पुत्र पर तमंचा तान दिया। जिससे हड़कंप मच गया। काफी देर तक वहां मौजूद लोगों ने आरोपी से तमंचा छीनने की कोशिश की, लेकिन दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इस घटनाक्रम का वीडिया वायरल होने से पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। प्रधान पुत्र ने घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी है।

घटना इस्लामनगर थाना से जुड़ी हुई है। बुधवार दोपहर क्षेत्र के गांव अगरास के उच्च प्राथमिक स्कूल की बाउंड्री वॉल का निर्माण कार्य चल रहा था। तभी गांव के ही टिंकू पुत्र छत्रपाल और लालू पुत्र रामवीर शराब के नशे में वहां आ धमके और राज मिस्त्री के साथ गालीगलौज करने लगे। गालीगलौज के विरोध में दोनों आरोपी राजमिस्त्री पर मारपीट को अमदा हो गए। इसी बीच वहां प्रधान पुत्र रामपाल पहुंच गए। जिन्होंने टिंकू को समझाने बुझाने चाहा। लेकिन टिंकू ने प्रधान पुत्र रामपाल पर ही तमंचा तान दिया।

आरोपी के हाथ में तमंचा लहराते हुए आसपास मौजूद लोग भागने लगे। इधर, कुछ लोगों ने टिंकू को पकड़ लिया और उससे तमंचा छीनने की कोशिश की। लेकिन वह काबू में नहीं आ सका और लोगों के चुंगल से छुटकर भाग खड़ा हुआ। इधर, ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के आने से पहले दोनों आरोपी फरार हो गए। कोतवाल इस्लामनगर ने बताया कि मामला सरकारी कार्य में हस्तक्षेप का है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:During the construction of the school boundary taunting on the head son