ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंवाहन चालकों को किया जागरूक, हादसों के मृतकों को दी श्रद्धांजलि

वाहन चालकों को किया जागरूक, हादसों के मृतकों को दी श्रद्धांजलि

सड़क सुरक्षा सप्ताह का शनिवार को सड़क दुर्घटना में अब तक प्राण गवाने वालों को श्रद्धांजलि देने के साथ समापन हो गया। इससे पूर्व दिन में एआरटीओ कार्यालय के बाहर साईकिल चलाने वाले लोगों को यातायात के...

वाहन चालकों को किया जागरूक, हादसों के मृतकों को दी श्रद्धांजलि
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 23 Jun 2019 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क सुरक्षा सप्ताह का शनिवार को सड़क दुर्घटना में अब तक प्राण गवाने वालों को श्रद्धांजलि देने के साथ समापन हो गया। इससे पूर्व दिन में एआरटीओ कार्यालय के बाहर साईकिल चलाने वाले लोगों को यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दी गई। बाइक चलाने वालों को हैमलेट पहनने को प्रेरित किया।

रोडवेज बस स्टैंड पर ड्राइवरों की आखों की जांच कराई और चश्मा वितरित किए।एआरटीओ प्रवर्तन सुहेल अहमद के तत्वावधान में शनिवार को छटे दिन सड़क सुरक्षा सप्ताह संपन्न हो गया। सड़क सुरक्षा सप्ताह रोजाना अलग-अगल अंदाज में मनाया गया। इन छह दिनों में यातायात के नियमों का पालन न करने वाले लोगों पर कार्रवाई भी की गई, साथ ही उनसे अपील भी की।

सप्ताह के आखिरी दिन शनिवार को एआरटीओ सुहेल अहमद और टीएसआई राममिलन ने एआरटीओ कार्यालय के बाहर बाईपास पर साईकिल से गुजर रहे लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी दी। एआरटीओ ने कहा कि यातायात के नियमों का प्रत्येक व्यक्ति को पालन करना चाहिए। वह क्यों न हो पैदल चलने वाला हो। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं में अवश्य कमी आएगी। इधर शाम को एआरटीओ प्रतर्वन ने लावेला चौक पर सड़क दुर्घटना के मृतकों को दो मिनट का मौन धारण और कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। एआरएम राजेश कुमार, वरिष्ठ लिपिक रवि प्रताप सिंह, डीबीए निखिल सक्सेना, आदित्य कुमार, सत्येंद्र कुमार मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें