ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंएनआरसी में डालो गद्दे, लआगो कूलर

एनआरसी में डालो गद्दे, लआगो कूलर

एनआरसी पहुंची सीडीओ ने यहां के दूसरे वार्ड में कूलर लगने का आदेश दिया। जिला अस्पताल में एक बार फिर सीडीओ निशा अनंत पहुंची। सीडीओ के अचानक पहुंचने से अस्पताल में अफरातफरी सी मच गई। स्वास्थ्य अफसरों ने...

एनआरसी में डालो गद्दे, लआगो कूलर
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 15 Jun 2019 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

एनआरसी पहुंची सीडीओ ने यहां के दूसरे वार्ड में कूलर लगने का आदेश दिया। जिला अस्पताल में एक बार फिर सीडीओ निशा अनंत पहुंची। सीडीओ के अचानक पहुंचने से अस्पताल में अफरातफरी सी मच गई। स्वास्थ्य अफसरों ने कुर्सी से उठकर एनआरसी की ओर दौड़ लगा दी।

सीडीओ निशा अनंत जिला पुरुष अस्पताल पहुंच गई। यहां सीडीओ सीधे कुपोषण पुर्नवास केंद्र पहुंची और निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीडीओ ने लगाई गई एसी को देखा और मरीजों से पूछताछ की, तीमारदारों से पूछा कि अब तो बच्चों को गर्मी से दिक्कत नहीं हो रही है। उन्होंने बच्चों की डायट के बारे में पूछा तथा सीएमएस से कहा कि इस वार्ड में कोई समस्या रहनी नहीं चाहिए, बड़े लोग तो समस्या को झेल लेते हैं, लेकिन यह मासूम बच्चे अपनी समस्या कह भी नहीं पाते हैं।

सीडीओ ने दूसरे कक्ष में भर्ती कुछ बच्चों के बारे में कहा कि इनका जो पलंग व फोल्डिंग हैं उसमें अच्छे गद्दे लगाए जाएं। इसके अलावा यहां दोनों खिड़कियों पर एक-एक कूलर लगाया जाए। उन्होंने सीएमएस डॉ. बीबी पुस्कर से कहा कि गंदगी की अस्पताल में बड़ी समस्या है, इसे दूर करें। वार्ड के गेट पर गंदगी का ढेर लगा रहता है तथा जानवर कूड़ा फैलाते हैं। निरीक्षण के दौरान वार्ड में एक-एक बच्चे के तीमारदारों से हालचाल पूछे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें