Doda Mafia locked in the shop when no color was found - डोडा माफिया ने रंगदारी न मिलने पर दुकान में डाला ताला DA Image
12 नबम्बर, 2019|4:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डोडा माफिया ने रंगदारी न मिलने पर दुकान में डाला ताला

डोडा माफिया ने रंगदारी न मिलने पर दुकान में डाला ताला

ककराला के एक डोडा माफिया जोकि दबंग प्रवृत्ति का आदमी है। 13 मई को वह अपने बेटे शहजाद के साथ दुकान पर बैठा था। तभी डोडा माफिया अपने बेटे सहित आधा दर्जन लोगों के साथ आया और दुकान में घुस गया। जिसके बाद गालियां देते हुए वह पांच लाख की रंगदारी मांगने लगा।

ककराला के डोडा माफिया ने मादक पदार्थों की तस्करी के साथ ही रंगदारी वसूलने का धंधा शुरू कर दिया है। डोडा माफिया ने पांच लाख की रंगदारी न देने के विरोध में दुकान में ताला जड़ दिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली में शिकायत की लेकिन पुलिस ने मदद की जगह उसे चलता कर दिया। पीड़ित बुजुर्ग ने डीएम व एसएसपी से इस मामले की शिकायत की।

मामला शहर के लालपुल स्थित पत्थर आदि की दुकान से जुड़ा हुआ है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छिद्ददन खां पुत्र छोटे मियां ने सदर कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कहा है, ककराला के एक डोडा माफिया जोकि दबंग प्रवृत्ति का आदमी है। 13 मई को वह अपने बेटे शहजाद के साथ दुकान पर बैठा था। तभी डोडा माफिया अपने बेटे सहित आधा दर्जन लोगों के साथ आया और दुकान में घुस गया। जिसके बाद गालियां देते हुए वह पांच लाख की रंगदारी मांगने लगा। बेटे ने विरोध किया तो रिवाल्वर निकालकर उसे धमकाने लगा। जिसके बाद उन लोगों ने पीड़ित और उसके बेटे को दुकान से धक्का मारकर उतर दिया और दुकान में ताले डाल दिए। साथ ही जाते वक्त ताला खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई और दुकान खुलवाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Doda Mafia locked in the shop when no color was found