Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बदायूंअंदर डीएम-एसएसपी बैठे, बाहर शिकायतकर्ताओं का हंगामा

अंदर डीएम-एसएसपी बैठे, बाहर शिकायतकर्ताओं का हंगामा

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 12:40 PM
अंदर डीएम-एसएसपी बैठे, बाहर शिकायतकर्ताओं का हंगामा

दातागंज। दातागंज तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी शिकायत सुनकर उनका निस्तारण कर रहे थे, लेकिन शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ितों ने हंगामा खड़ा कर दिया। इसका बड़ा कारण पीड़ितों की शिकायत दर्ज करना नहीं रहा है। पीड़ितों को शिकायत दर्ज न करके लौटाया जा रहा था। इस पर विरोध हुआ और हंगामा किया है।

शनिवार को जिले की सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित हुआ। दातागंज तहसील में डीएम दीपा रंजन और एसएससी डॉक्टर ओपी सिंह सहित जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा पीड़ितों की शिकायत को सुना। आरोप लगाया कि केवल मौखिक सुनकर पीड़ितों को ठहराया जा रहा है उनकी शिकायत को दर्ज नहीं किया जा रहा है।

पीड़ितों का कहना है कि केवल शिकायती पत्र रख लिये जाते हैं उनको दर्ज नहीं किया जाता है इसी कारण उनकी समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। यहां 62 शिकायतें प्राप्त हुयी, जिसमें से 11 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। इस मौके पर ऋषिराज, पीडी डीआरडीए अनिल कुमार मौजूद थे।

बिल्सी में 10 शिकायतों का हुआ निराकरण

बिल्सी। तहसील सभागार में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम विजय कुमार एवं सीओ बलदेव सिंह खनेड़ा ने समस्याओं को सुना। 28 शिकायतें आयीं, जिसमें 10 शिकायतों का हल हुआ। शेष 18 शिकायतों के निस्तारण करने के लिए संबंधित विभाग को भेजा है। तहसीलदार विनीत कुमार सिंह, मोहम्मद अजहर अंसारी, संजय कुमार चौधरी, कोतवाल दिनेश कुमार शर्मा, राजेश कुमार शर्मा, विजेंद्र कुमार सिंह, हरिओम सिंह मौजूद थे।

44 शिकायतों पर हुयी सुनवायी

बिसौली। तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम ज्योति शर्मा सहित अधिकारियों ने 44 शिकायतों की सुनवायी की। जिसमें से एसडीएम ज्योति शर्मा ने आठ शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया। ग्राम भटानी निवासी कलावती ने पीएम उज्ज्वला योजना के तहत कनेक्शन जारी होने के बावजूद एजेंसी द्वारा घपले की शिकायत की। गांव उरैना के महबूब खान ने सर्व यूपी प्रथमा किसान ग्रामीण बैंक के प्रबंधक पर केसीसी बनाने के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। वहीं धान तौल न करने की शिकायत आई है। इस मौके पर तहसीलदार अशोक कुमार सैनी, नायब तहसीलदार अरूण कुमार मौजूद थे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें