ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंडीएम ने कोरोना को लेकर जनसभाओं पर लगाई रोक VIDEO

डीएम ने कोरोना को लेकर जनसभाओं पर लगाई रोक VIDEO

कोरोना वायरस को लेकर डीएम ने तैयारी  की है, वहीं जिले में होने वाले सार्वजनिक सभा जनसभा में रोक लगा दी है।  साथ ही होली पर होली मिलन समारोह मैं भी सावधानी बरतने की अपील की है। कलेक्ट्रेट...

डीएम ने कोरोना को लेकर जनसभाओं पर लगाई रोक VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, बदायूंFri, 06 Mar 2020 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर डीएम ने तैयारी  की है, वहीं जिले में होने वाले सार्वजनिक सभा जनसभा में रोक लगा दी है।  साथ ही होली पर होली मिलन समारोह मैं भी सावधानी बरतने की अपील की है। कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम कुमार प्रशांत ने सीएमओ डॉक्टर यशपाल सिंह,  संक्रामक रोग अधिकारी कौशल गुप्ता के साथ प्रेस वार्ता की।  इस दौरान डीएम ने बताया कि को रोना को लेकर के जिला अस्पताल में एक बार बना दिया गया है और दवाएं भी उपलब्ध है।  वही जांच सैंपल लेने के लिए किटे उपलब्ध है। वहीं अलग से पूर्णा को लेकर एक एएलएस एंबुलेंस लगा दी है। डीएम ने बताया कि को रोना को लेकर  शासन के निर्देश पर जिले में जनसभा करने पर रोक लगा दी गई है।

 किसी भी तरह की सार्वजनिक जनसभा एवं जनसभा नहीं होगी, और ना ही जनसभा के लिए अनुमति दी जाएगी। होली के त्यौहार पर होली मिलन समारोह को लेकर कहा है कि लोग भीड़-भाड़ से बचे और गले मिलने से बचे। मिलन समारोह में सावधानियां बरतनी जरूरी है। उन्होंने कहा जिले में अभी तक कोई कोरोना का मरीज नहीं है लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है।  उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज में भी 6 बेड का हॉस्पिटल बनाया है और नोडल अधिकारी तैनात किया है। सीएमओ ने बताया की रैपिड रिस्पांस टीम का गठन कर दिया है और कंट्रोल रूम भी खोल दिया गया है अगर किसी को कहीं कोई दिक्कत होती है तो वह फोन पर सूचना देकर ऊपर कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें