अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मरीजों को फटकारने वाले बाबू को लगी डीजी की फटकार

बुधवार को बदायूं पहुंचे स्वास्थ्य महानिदेशक डा. पदमाकर सिंह दोपहर करीब सवा बजे जिला पुरुष अस्पताल पहुंच गए, वह सीएमएस कक्ष से होते हुए मुख्य दवा स्टोर के लिए जा रहे थे। इसी बीच जैसे ही वह लैब कक्ष के पास पहुंचे। जिस कक्ष में मलेरिया के मरीजों को जांच रिपोर्ट दी जा रही थी।

वहां मरीजों पर चीख रहे बाबू की आवाज डीजी के कान में पहुंच गई। बाबू मरीजों को फटकार लगा रहा था लेकिन मरीज बेचारे मायूसी की स्थिति में खड़े थे। डीजी आवाज सुनकर कक्ष में घुस गए और डीजी को देखते ही बाबू चुप हो गया। डीजी ने मरीजों से पूछा क्या बात थी, मरीज बोले जांच रिपोर्ट लेने आए हैं, तभी उन्होंने बाबू से पूछा कि आप इतने तेज आवाज में मरीजों को क्यों डांट रहे हो। मरीजों को ऐसा डांटा जाता है। मरीजों के साथ व्यवहार तो ठीक कर नहीं रहे, बल्कि उन्हें डांट और रहे हो।

यह हरकतें ठीक नहीं हैं। मरीजों के साथ अच्छे व्यवहार करो तभी अस्पताल की व्यवस्थाएं ठीक होंगी। डीजी ने सीएमएस डॉ. सुकुमार अग्रवाल से कहा कि बाबू को चेतावनी के साथ निर्देश दिए जाएं कि आगे से किसी भी मरीज के साथ इस तरह का व्यव्हार नहीं किया जाएगा। ऐसे में मरीजों को फटकार लगाने वाले बाबू को खुद ही फटकार झेलनी पड़ गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DIG rebuffs against Babu who reprimand patients