ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमाता रानी का आशीर्वाद लेने दूरदराज से पहुंच रहे श्रद्धालु

माता रानी का आशीर्वाद लेने दूरदराज से पहुंच रहे श्रद्धालु

नगर से दो किलो मीटर आंवला मार्ग पर राज राजेश्वरी मंगला वरदानी माता के दरबार में भक्त अपनी श्रद्धा सुमन लेकर रोजाना भरी तादात में पहुंच रहे है। माता के दर्शन के उपरांत मेला घूमकर अपनी जरूरतों का समान...

माता रानी का आशीर्वाद लेने दूरदराज से पहुंच रहे श्रद्धालु
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 29 Apr 2019 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर से दो किलो मीटर आंवला मार्ग पर राज राजेश्वरी मंगला वरदानी माता के दरबार में भक्त अपनी श्रद्धा सुमन लेकर रोजाना भरी तादात में पहुंच रहे है। माता के दर्शन के उपरांत मेला घूमकर अपनी जरूरतों का समान खरीद रहे है। रविवार को माता रानी के दरबार में सुबह से ही भक्तो के आने का सिलसिला शुरू हो गया जो देर शाम तक चलता रहा।

माता रानी के भक्तो ने माता के दर्शन कर मेले में खरीददारी की तथा भंडारे भी कराए।महिलाओं ने की जमकर खरीदारीमेले के बीचो बीच लगी मीना बाजार में महिलाओ ने अपनी जरूरतों के सामान की जमकर खरीददारी की। वही चाट, पकौड़ी ,फालूदा, जमकर लुफ्त उठाया। बाजार में भीड़ को देखते हुए पुलिस भी सक्रिय रही।बच्चों ने खरीदे खिलौनेमेले में आए बच्चों ने खिलौनों की खरीददरी की और झूलों पर आनंद लिया।

बच्चों की फरमाईश को पूरा करने के लिए माता-पिता भी उत्सुक दिखाई दिए। बच्चों को ट्रेन, मिक्की माउस, ब्रेक डांस आदि झूले खासा पसंद आए।युवाओं ने बैरायटी शो का जमकर मजा लियामेले के एक और लगे आधा दर्जन मनोरंजन से भरपूर सांस्कृतिक कार्यक्रम और बैरायटी का जमकर आनंद लिया। इस ओर युवाओं की खासा भीड़ देखने को मिली। टिकट को लेकर काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें