ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंविकसित भारत संकल्प यात्रा अनूठा कार्यक्रम: डॉ. संघमित्रा मौर्य

विकसित भारत संकल्प यात्रा अनूठा कार्यक्रम: डॉ. संघमित्रा मौर्य

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत अंबियापुर एवं सालारपुर के हरगनपुर, आर्सिस बर्खिन में सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा...

विकसित भारत संकल्प यात्रा अनूठा कार्यक्रम: डॉ. संघमित्रा मौर्य
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 10 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत अंबियापुर एवं सालारपुर के हरगनपुर, आर्सिस बर्खिन में सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य जन सामान्य लोगों को केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में जागरुक करते हुए उनको लाभांवित कराना है।
प्रदेश मंत्री डीपी भारती ने अंबियापुर के हरगनपुर व रिसौली में कहा कि भारत को विकसित देश बनाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा समावेशी विकास की दिशा में एक सार्थक पहल है। केंद्र व प्रदेश सरकार ग्रामीणों के दरवाजे पर है। लोगों को इसका लाभ उठाना चाहिए। केंद्र व राज्य सरकार ने गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रखी हैं। सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने वजीरगंज/सालारपुर के चिंजरी व आर्सिस बर्खिन में कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों का सीधा लाभ पहुंच सके, कोई भी पात्र व्यक्ति योजनाओं के लाभ से वंचित न रहे, इसलिए आपके गांव सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ आएं हैं। जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने वजीरगंज के मीरापुर में कहा कि यात्रा के माध्यम से लाभार्थियों को योजना का लाभ दिलाया जा रहा है। जगत के मल्लहापुर, हरनाथपुर, तालगांव में पूर्व विधयाक धर्मेंद्र शाक्य, अंबियापुर के रिसौली में पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव, शैलेंद्र मोहन शर्मा, आतिफ निजामी, कमलजीत भुरानी, दातागंज के इस्मालपुर वीरमपुर में स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता, अरविंद वाल्मीकि, म्याऊं के धर्मपुर,अहमदनगर रुखाड़ा में दीपमाला गोयल, एमपी सिंह राजपूत, वजीरगंज के चिंजरी, आर्सिस बर्खिन में सुधीर श्रीवास्तव, उसावां के सौंधामई, पचदियोरा, दीवाननगर में नेकपाल कश्यप, राघवेंद्र यादव, दिग्गज गुप्ता, समरेर के रुकमपुर पुख्ता, गड़ाह गांव में अतेंद्र विक्रम सिंह, दिनेश शाक्य, सालारपुर के मई रजौ में अनेकपाल सिंह, सोवरन सिंह राजपूत, सीमा राठौर, उझानी के धौरेरा, रायपुर में कीर्ति कश्यप, शिशुपाल शाक्य, रानी सिंह पुंडीर, वजीरगंज के मीरापुर में जयपाल धोबी, लाखन सिंह ने लोगों को संबोधित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें