ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंविवाहिता बहन के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

विवाहिता बहन के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

दहेज की मांग पूरी न होन पर ससुरालियों ने विवाहिता के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी थी। घरवालों ने विवाहिता को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद उसकी बरेली के अस्पताल में इलाज...

विवाहिता बहन के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 21 Jun 2018 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की मांग पूरी न होन पर ससुरालियों ने विवाहिता के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी थी। घरवालों ने विवाहिता को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद उसकी बरेली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक के भाई ने एसएसपी से मुलाकत करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बिल्सी क्षेत्र के गांव खैरी निवासी सज्जन पुत्र बच्चन ने गुरूवार को एसएसपी को सौंपे शिकायती पत्र में कहा है कि, उन्होंने अपनी बहन की शादी इसरार पुत्र अनवर निवासी गांव भमुईंया थाना कादरचौक के साथ की थी। शादी के बाद ससुरालियां दहेज की मांग करने लगे थे। मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने एक राय होकर 14 जून को उनकी बहन के ऊपर कैरोसिन डालकर आग लगा दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई थी। परिजनों ने आनन फानन में विवाहिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को आरोपी ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर थाने में तैनात दारोगा जिला अस्पताल आए और झुलसी हुई विवाहिता के बयान लिए। जिसके बाद विवाहिता की बरेली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक विवाहिता के घरवालों का आरोप है कि पुलिस अब आरोपी ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित ने एसएसपी से अपनी बहन के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें