ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंआग से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत

आग से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत

आग से झुलसे युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा उस दौरान हुआ जब युवक की पत्नी मायके में थी और वह पत्नि की गैरमौजूदगी में गैस सिलेंडर पर खाना बना रहा...

आग से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 30 Sep 2018 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

आग से झुलसे युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा उस दौरान हुआ जब युवक की पत्नी मायके में थी और वह पत्नि की गैरमौजूदगी में गैस सिलेंडर पर खाना बना रहा था।

गैस सिलेंडर लीग होने से आग लग गई थी। आग को बुझाने के कोशिश में मृतक चाचा और उसके भतीजे समेत चार लोग झुलस थे। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना मूसाझाग थाना क्षेत्र के गुरगांव की थी। शनिवार दोपहर 11 बजे आग से झुलसे कप्तान सिंह की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

परिजनों के मुताबिक 24 सितबंर को कप्तान सिंह की पत्नी सीमा अपने मायके में थी। जिसके चलते घर में कोई खाना बनाने वाला नहीं था। कप्तान सिंह गैस सिलेंडर के चूल्हे पर खाना बना रहा था। तभी सिलेंडर से गैस लीक होने पर उसमें आग लग गई। आग लगते ही घर में हड़कंप मच गया था।

आग बुझाने की कोशिश में कप्तान सिंह और उनका बेटा प्रियांशु, भाई श्रीपाल, भतीजा राकेश झुलस गए थे। घरवालों ने चारों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। शनिवार दोपहर को अचानक कप्तान सिहं की हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें