DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › दिनदहाड़े विवाहिता को पति के सामने उठा ले गया दबंग
बदायूं

दिनदहाड़े विवाहिता को पति के सामने उठा ले गया दबंग

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Fri, 30 Jul 2021 07:00 PM
दिनदहाड़े विवाहिता को पति के सामने उठा ले गया दबंग

फैजगंज बेहटा/बदायूं। संवाददाता

विवाहिता को युवक उसके पति से गुरुवार को जबरन उठाकर ले गया। एमएफ हाईवे पर दिनदहाड़े हुई अपहरण सरीखी वारदात के दौरान युवक के दर्जनभर से अधिक साथी भी मौजूद थे। पति के परिवार वालों ने भी रोकने की कोशिश की लेकिन विरोध नहीं जता सके। परिजनों ने खींचतान की। बाद में मामला तूल पकड़ता देख शांत बैठ गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन आधे घंटे तक चले इस ड्रामे के बाद खामोशी साधकर लौट आई।

घटना थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में एमएफ हाईवे पर कब्रिस्तान के पास की है। संभल के थाना धनारी क्षेत्र के गांव धतुरा में रहने वाला एक युवक दर्जनभर से अधिक सहयोगियों को लेकर यहां पहुंचा था। बदायूं के फैजगंज बेहटा इलाके के एक गांव में रहने वाली विवाहिता अपने पति के साथ जा रही थी। आरोपी ने फैजगंज के बाहर उसे रोका और जबरिया उसे बाइक पर बैठाने लगा। पति ने विरोध कर परिजनों को सूचना दी तो परिवार वाले भी पहुंच गए।

इस पर युवक के साथ आए लोग सक्रिय हो गए और विवाहिता की खींचतान शुरू हो गई। युवकों की हेकड़ी देखकर परिजन पीछे हट गए और आरोपी विवाहिता को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया।

पुलिस पहुंची और लौट आई

मामले की जानकारी पर थाने में तैनात देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी विवाहिता को ले जा चुका था। पुलिस भी तांकती रह गई और वापस लौट आई। जबकि इसके बाद मामला रफादफा कर दिया गया।

सिपाही की सरपरस्ती में वारदात की चर्चा

बताया जाता है कि यह पूरा प्रकरण एक सिपाही की सरपरस्ती में हुआ। सिपाही पूर्व में बरेली एसओजी में तैनात था और घूसखोरी के मामले में निलंबित हुआ था। उसी ने पूरे मामले को हवा दी। कहने को तो चर्चा यह भी है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है लेकिन दिनदहाड़े एक विवाहिता को छीनकर ले जाना पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

संबंधित खबरें