ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंअवकाश के बाद अस्पताल में मरीजों की भीड़

अवकाश के बाद अस्पताल में मरीजों की भीड़

सर्दी के मौसम में बड़ों से लेकर बच्चों तक सर्दी बुखार खांसी और निमोनिया की चपेट में आ रहे हैं। इसके चलते उपचार के लिए एक दिन अवकाश के बाद जब ओपीडी...

अवकाश के बाद अस्पताल में मरीजों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 11 Dec 2023 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्दी के मौसम में बड़ों से लेकर बच्चों तक सर्दी बुखार खांसी और निमोनिया की चपेट में आ रहे हैं। इसके चलते उपचार के लिए एक दिन अवकाश के बाद जब ओपीडी खुली तो मरीजों की लंबी लाइन लग गई।
सोमवार की सुबह से जिला और महिला अस्पताल की ओपीडी में मरीजों की भीड़ उमड़ी हुई है। दोपहर 12 तक जिला अस्पताल में 650 मरीज उपचार ले चुके हैं। वहीं महिला अस्पताल में 400 मरीज उपचार ले चुके हैं। यहां डॉक्टरों का कहना है अधिकांश मरीज मौसम के चलते सर्दी खांसी बुखार और निमोनिया ग्रस्त है। बीते दिन रविवार की वजह से आज सोमवार को ओपीडी खुला है इसलिए मरीज की संख्या ज्यादा है। मरीज को उपचार दिया जा रहा है लेकिन उपचार से ज्यादा सावधानी बरतनी की जरूरत है। प्रसूता एवं बच्चे भी सर्दी खांसी बुखार की चपेट में आ चुके हैं। इधर पर्चा बनवाने को लेकर मरीज को धक्का मुक्की झेलनी पड़ रही है इसके अलावा डॉक्टर कक्षा के बाहर मरीजों की लंबी लाइन लगी हुई है इसलिए काफी इंतजार के बाद मरीज का नंबर आ रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें