ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबेरहम युवकों ने परिजनों के सामने अधेड़ की इस तरह ले ली जान

बेरहम युवकों ने परिजनों के सामने अधेड़ की इस तरह ले ली जान

अधेड़ की परिवार के सामने जब गला रेंतकर हत्या की गई वह मंजर परिवार के सदस्यों की आंखों के सामने बार-बार आ रहा है। परिवार की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज हो गया है और पुलिस जांच पड़ताल भी कर रही है, लेकिन...

बेरहम युवकों ने परिजनों के सामने अधेड़ की इस तरह ले ली जान
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 21 Feb 2019 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव पालपुर में अधेड़ की हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार सुबह परिवार के सदस्यों से दो घंटे पूछताछ की है। जिसमें आरोपियों के रहन, सहन, कारोबार एवं उनकी हरकतों के बारे में पूछा है। इसके बाद सीओ सहसवान ने पुलिस टीमों को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया है। बता दें कि हत्या की वारदात 20/21 फरवरी कह दरमियानी रात मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव पालपुर के मजरा खंगार नगला में घटित हुई। यहां के रहने वाले शाहबुद्दीन 48 वर्ष पुत्र फौजदार लोहा कूटने का काम सहसवान में किराए की दुकान में करता था। कुछ समय पूर्व दुकान के खाली करने को लेकर उसका दुकान स्वामी से विवाद हो गया था।

देर रात में वह अपने घर में सो रहा था। पत्नी व अन्य परिजन घर में अलग कमरे में सो रहे थे। करीब दो बजे तीन लोग उसके घर में घुस आए। आहट होने पर परिवार के सदस्य जाग गए। जिससे हमलावरों ने उन्हें असलहा के बल पर बंधक बना लिया और शाहबुद्दीन के गले और पेट पर चाकू से ताबडतोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए।

हत्या की वारदात से परिजनों ने चीख पुकार मचा दी। शोर मचाने पर गांव के लोगों में जाग हुई तो हमलावर फरार हो गए। परिजन और ग्रामीण शाहबुद्दीन को इलाज के लिए ले जाते इससे पूर्व ही उसकी मौके पर मौत हो गई। इधर बुधवार को एसपीआरए ने घटनास्थल का जायजा लिया है। मृतक की पत्नी फरीदन की ओर से महेश पुत्र प्रकाश, प्रकाश पुत्र गंगासहाय और उदयसिंह पुत्र नस्सू निवासी गांव अब्बूनगर थाना सहसवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। हत्या के पीछे पूर्व में रहे दुकान स्वामी से पुरानी रंजिश बताई गई है। इस मामले में गंभीरता लेते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें