DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  नौ ब्लाकों पर आज होगी उपचुनाव की मतगणना
बदायूं

नौ ब्लाकों पर आज होगी उपचुनाव की मतगणना

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 03:40 AM
नौ ब्लाकों पर आज होगी उपचुनाव की मतगणना

त्रिस्तरीय पंचायत उप चुनाव को सोमवार 14 जून को मतगणना की जायेगी। मतगणना को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ब्लाकों पर इंतजाम किये गये हैं।

रविवार को ब्लाक मुख्यालयों पर मतगणना को लेकर तैयारियां की गयीं। बीडीओ और एडीओ ने मतगणना की बेरीकेडिंग के साथ दिन भर में पूरी की हैं। मतगणना की व्यवस्था में दो सौ मीटर से दूर भीड़ को रखा गया है और एजेंट को ही प्रवेश दिया जायेगा। बाकी फालतू लोगों के अंदर जाने से प्रवेश पर रोक है। इन व्यवस्थाओं का शनिवार शाम को संबधित एसडीएम और सीओ ने निरीक्षण किया है।

बतादें कि सोमवार 14 जून को जिले में नौ ब्लाकों ब्लाक कादरचौक, अंबियापुर, सहसवान, दातागंज, समरेर, बिसौली, आसफपुर, सालारपुर, म्यांऊ में मतगणना होगी। मतगणना बिल्सी की वार्ड 31 पुसंगवा जिला पंचायत सदस्य सीट, आठ बीडीसी, 10 ग्राम प्रधान, 140 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिये चुनाव हुआ है और मतगणना भी होगी।

उझानी में आठ टेबिलों पर संपन्न होगी मतगण्ना

उझानी। अंबियापुर ब्लाक क्षेत्र की पुसगंवा जिला पंचायत सीट पर हुए उपचुनाव की उझानी ब्लाक क्षेत्र के 10 गांवों के 28 बूथों की मतगणना के आठ टेबिलों पर की जायेगी। दोपहर तक मतगणना का परिणाम घोषित कर दिया जायेगा। एडीओ पंचायत लक्ष्मण सिंह ग्वाल ने बताया कि उझानी के मंडी समिति परिसर में मतगणना टेबिलें तैयार की गयी हैं। पहली चार टेबिलों पर चार चक्र व तीन टेबिलों पर तीन चक्र मतगणना होगी। एक मतगणना टेबिल पर एक प्रत्याशी का एक ही मतगणना एजेंट रहेगा। बगैर पास किसी की मतगणना स्थल पर जाने की अनुमति नहीं होगी।

जिले के नौ ब्लाकों पर उपचुनाव को मतगणना की जायेगी। मतगणना को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी है, एसडीएम और सीओ को व्यवस्था पर लगा रखा है। कड़ी निगरानी में मतगणना करायेंगे, मतगणना स्थलों से भीड़ दूर रखी जायेगी।

ऋतु पूनिया, एडीएम प्रशासन/जिला उप निर्वाचन अधिकारी

संबंधित खबरें