DA Image
18 अप्रैल, 2021|10:16|IST

अगली स्टोरी

चक्का जाम की तैयारी में दूसरे दिन संपर्क जारी

चक्का जाम की तैयारी में दूसरे दिन संपर्क जारी

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद

भाकियू नेता दूसरे दिन बुधवार को चक्का जाम की तैयारी में लगे रहे। भाकियू नेताओं ने गांव-गांव जाकर किसानों ने सर्मथन मांगा। भाकियू नेता छह फरवरी को नई कृषि नीति के विरोध में शहर में जाम लगायेंगे। इसके लिये अभी कोई स्थान तय नहीं किया है। भाकियू नेताओं की अचानक जाम लगाने की योजना है।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सिंधु बार्डर से नई कृषि नीति के विरोध समेत कई मुद्दों को लेकर छह फरवरी के लिये चक्का जाम का ऐलान किया है। इसके बाद जिले में भी भाकियू नेता सक्रिय हो गये हैं और जाम की सफलता के लिये दो दिन से गांव-गांव जाकर किसानों से संपर्क कर रहे हैं।

बुधवार को भाकियू के मंडल प्रवक्ता राजेश सक्सेना एवं सतीश साहू ने रहमा, मोहम्मदपुर ब्योर, बिनावर, मलिकपुर, बरखेड़ा, ननखोड़ा, विजय नगला, करतोली का भ्रमण किया और किसानों से छह फरवरी के लिये सुबह 10 बजे मालवीय आवास पहुंचने के लिये कहा। मंडल प्रवक्ता ने कहा कि जिले में चक्काजाम की तैयारी पूरी है। भारी संख्या में किसानों के साथ चक्का जाम करेंगे। चक्का जाम के ऐलान के बाद भाकियू नेताओं पर एलआईयू एवं पुलिस की नजर बनाये हुये हैं। शेर सिंह, अजब सिंह, प्रेमपाल, वीरेंद्र पाली, आरिफ मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Contact continues for the second day in preparation for flywheel jam