DA Image
17 जनवरी, 2021|5:44|IST

अगली स्टोरी

शहर में पनबड़िया पर पुलिया का निर्माण शुरू

शहर में पनबड़िया पर पुलिया का निर्माण शुरू

पांच महीने पहले खोदी गई पुलिया अभी भी नहीं बन पायी है। बरसात का पानी निकालने के लिये पुलिया खोदी गई थी लेकिन पुलिया नहीं बनी है। बार-बार निर्माण शुरू होकर रोक दिया जा रहा है। एक बार फिर से उच्चाधिकारियों को निर्देश के बाद निर्माण शुरू कर दिया गया है। डीएम ने जल्द से जल्द पुलिया का निर्माण करने निर्देश दिये हैं।

गुरुवार से शहर के पनबड़िया बिजली घर पर पुलिया का निर्माण शुरू हो गया है। यहां पुलिया निर्माण के साथ बीच से मलवा निकालने का काम शुरू किया गया है, यह निर्माण डीएम कुमार प्रशांत के निर्देश पर शुरू किया गया है। डीएम ने कहा कि निर्माण कार्य में अब देरी नहीं होनी चाहिए, पिछले काफी समय हो गया है और निर्माण नहीं हो पाया है इसलिए अब निर्माण में देरी न हो।

डीएम ने पुलिया खोदकर पुन:निर्माण के निर्देश महीने महीने में दिये थे, नगर पालिका ने पुलिया को खोद तो डाला है मगर पुलिया का निर्माण उस समय नहीं कराया गया। नगर पालिका की ओर से पुलिया के निर्माण को देरी करते रहे, बारिश की सीजन पूरी निकल गयी और पुलिया नहीं बन पायी है। पुलिया खोदकर बंद करके डाल दी गयी है। इसकी वजह से कई इलाकों में पानी भरा है और धीरे-धीरे पानी नाले निकासी हो पा रही है। इस समस्या को लेकर डीएम ने नाराजगी व्यक्त की है तब फिर से निर्माण को शुरू किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Construction of culvert starts on Panbariya in the city