ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंराज्य कर विभाग की टीम ने की छापेमारी, हड़कंप

राज्य कर विभाग की टीम ने की छापेमारी, हड़कंप

वाणिज्यकर के असिस्टेंट कमिश्नर के नेतृत्व में सचल दल की कार्रवाई से टैक्स चोरी करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। सचल दल की टीम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। दीपावली के चलते इधर से उधर हो रहे...

राज्य कर विभाग की टीम ने की छापेमारी, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 06 Nov 2018 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

वाणिज्यकर के असिस्टेंट कमिश्नर के नेतृत्व में सचल दल की कार्रवाई से टैक्स चोरी करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। सचल दल की टीम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। दीपावली के चलते इधर से उधर हो रहे माल पर वाण्डिज्य कर विभाग की इस पर नजर बनी हुई है और लगातार छापामारी कार्रवाई हो रही है।

एक बार फिर दीपावली पर वाणिज्य कर विभाग की छापामारी से जिले भर में हड़ंकप मचा रहा है।सोमवार को सचल दल टीम ने मुजरिया-बिल्सी के बीच एक मोबाईल से भरा छोटा वाहन पकड़ लिया। जिसके बारे में पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद भी कार्रवाई तय हो पाएगी। वाणिज्यकर के असिस्टेंट कमिश्नर सचल दल आरके यादव सोमवार को बिल्सी क्षेत्र में मॉल सप्लाई करने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय मुखबिर ने सूचना दी कि मुजरिया की ओर से एक छोटा वाहन मोबाईल से भरा हुआ आ रहा है।

जिसका ई-बे बिल में गड़बड़ी है। कमिश्नर ने मुखबिर की सूचना पर टीम के साथ बिल्सी और मुजरिया के बीच गाड़ी को पकड़ लिया। चालक ने पूछताछ में बताया कि वाहन को लेकर बिसौली जा रहा था। चालक ने जब ई-बे बिल दिखाया तो वह एक दिन पहले ही एक्सपायर हो चुका था। जिसके बाद सचल दल टीम ने वाहन को कब्जे में लेकर दफ्तर प्रांगण में खड़ा करा दिया है। इसके साथ ही मिले पेपर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इधर टीम ने एक लोहे से भरा मैजिक और एक परचून का ट्रक पकड़ा है। जिसकी भी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें