ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसीएमओ ने संक्रामक रोग प्रभावित गांव में किया निरीक्षण

सीएमओ ने संक्रामक रोग प्रभावित गांव में किया निरीक्षण

सीएमओ पद की दोबारा से कमान संभालने के बाद सीएमओ डॉ. आशाराम के तेवर बदल चुके हैं। संक्रामक रोगों को लेकर भी अब सीएमओ के तेवर तल्ख दिखाई दिए, सुबह-सुबह दिन निकलते ही टीम के साथ सीएमओ गांव पहुंच...

सीएमओ ने संक्रामक रोग प्रभावित गांव में किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 20 Sep 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सीएमओ पद की दोबारा से कमान संभालने के बाद सीएमओ डॉ. आशाराम के तेवर बदल चुके हैं। संक्रामक रोगों को लेकर भी अब सीएमओ के तेवर तल्ख दिखाई दिए, सुबह-सुबह दिन निकलते ही टीम के साथ सीएमओ गांव पहुंच गए।

गांव में टीमों के बीच ग्रामीणों से भी वार्ता की है।बुधवार को दिन निकलते ही सीएमओ का चार्ज संभालने के बाद पहला दिन रहा। इस दिन सुबह होते ही सीएमओ डॉ. आशराम पहले कार्यालय गए। यहां तल्ख तेवर के साथ अधिकारियों-कर्मचारियों से मिले और जिला स्तरीय टीम व संक्रामक रोग प्रभारी डॉ. कौशल गुप्ता के साथ निरीक्षण के लिए गांव को निकले।

सबसे पहले वह जगत ब्लाक के पड़ौलिया गांव पहुंचे। यहां डॉ. कमर इकबाल हुसैन की टीम के साथ बैठककर गांव में ग्रामीणों को दवाएं बंटवाईं। वहीं उसके बाद ग्रामीणों से निरीक्षण कर वार्ता की। मलेरिया अधिकारियों के अलावा स्वास्थ्य टीम को निर्देश दिए। इसके बाद जगत ब्लाक के ही मरर्रई गांव पहुंचे, यहां भी निरीक्षण कर समय से उपचार देने की बात कही है। इसके बाद सीएमओ समरेर ब्लाक के गांव अहमद गढ़ पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें