ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमुख्यमंत्री ने श्रद्धा और ध्रुव को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री ने श्रद्धा और ध्रुव को किया सम्मानित

परिवहन निगम द्वारा आयोजित भाषण प्रतियोगिता में तृतीय व चतुर्थ स्थान पाने वाले श्रद्धा और ध्रुव को सूबे मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में सम्मानित किया। दोनों ही होनहारों के सम्मानित होने पर विद्यालय...

मुख्यमंत्री ने श्रद्धा और ध्रुव को किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 19 Dec 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन निगम द्वारा आयोजित भाषण प्रतियोगिता में तृतीय व चतुर्थ स्थान पाने वाले श्रद्धा और ध्रुव को सूबे मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में सम्मानित किया। दोनों ही होनहारों के सम्मानित होने पर विद्यालय में खुशी का माहौल है और प्रधानाचार्य द्वारा शुभकामनाएं दी गई हैं।

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए श्रद्धा ने तृतीय तो वहीं धु्रव ने चतुर्थ स्थान पाया था।बाबा इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा श्रद्धा वार्ष्णेय ने मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में चतुर्थ स्थाना पाया था। वहीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में तृतीय स्थान पाय था। वहीं द्रोपदी देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र ध्रुव परमार ने प्रतियोगिता में चतुर्थ स्थान पाया था।

दोनों को बुधवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्य मंत्री परिवहन स्वतंत्र देव सिंह, प्रमुख सचिव परिवहन आराधना शुक्ल, परिवहन आयुक्त पी गुरु प्रसाद द्वारा श्रद्धा को 21 हजार रुपए का चेक, प्रमाण पत्र और प्रतीक चिह्ल देकर सम्मानित किया। वहीं ध्रुव परमार को 11 हजार रुपए का चेक दिया गया। इस मौके पर बाबा इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक अनुज वार्ष्णेय, प्रधानाचार्य रूपा गांगुली व स्टाफ और द्रोपदी देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य मधु शर्मा व स्टाफ में होनहारों के उज्जवल भविष्य का कामना की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें