ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बदायूंआसमान में बादलों का डेरा, परीक्षा केंद्रों पर जुटे यूपीटीईटी परीक्षार्थी

आसमान में बादलों का डेरा, परीक्षा केंद्रों पर जुटे यूपीटीईटी परीक्षार्थी

सर्द मौसम और आसमान में बादलों के डेरा के बीच परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों में गर्मी दिखी। रविवार को शहर के 20 परीक्षा केंद्रों पर यूपीटीईटी...

आसमान में बादलों का डेरा, परीक्षा केंद्रों पर जुटे यूपीटीईटी परीक्षार्थी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 23 Jan 2022 02:30 PM

सर्द मौसम और आसमान में बादलों के डेरा के बीच परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों में गर्मी दिखी। रविवार को शहर के 20 परीक्षा केंद्रों पर यूपीटीईटी परीक्षा का आयोजन हो रहा है। दो पालियों में आयोजित परीक्षा में पहली पाली में शांतिपूर्ण परीक्षा जारी है। केंद्रों पर मजिस्ट्रेटों की निगरानी में परीक्षा हो रही है। दोनों पालियों में संपन्न होने वाली परीक्षा में 16,121 परीक्षार्थी में शामिल होंगे।

रविवार के लिये यूपीटीईटी परीक्षा देने के लिये सुबह समय से पहले परीक्षार्थी केंद्रों पर पहुंचे। जहां उनके कागजातों व प्रवेश पत्र को देखने के बाद ही केंद्र के भीतर प्रवेश दिया गया। इससे पहले परीक्षार्थियों की थर्मल स्क्रीनिक भी की गयी।

प्रथम पाली की परीक्षा 10 बजे से शुरू हुयी परीक्षा जारी है। प्रथम पाली में 9,940 परीक्षार्थी परीक्षा देनी है। पहली पानी में कितने परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे, इसकी जानकारी परीक्षा संपन्न होने के बाद ही मिलेगी। द्वितीय पाली की परीक्षा 2.30 बजे से पांच बजे तक होगी। जिसमें 61,181 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

epaper