ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंचेन झपटकर भाग रहे लुटेरे को पकड़ा

चेन झपटकर भाग रहे लुटेरे को पकड़ा

बाजार से घर वापस लौट रही महिला के गले पर बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर सोने की चेन झपट ली। महिला के शोर मचाने पर पास में खड़ी पुलिस बाइक सवारों के पीछे दौड़ पड़ी। जहां पुलिस ने आगे घेराबंदी करके बाइक...

चेन झपटकर भाग रहे लुटेरे को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 31 Oct 2017 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार से घर वापस लौट रही महिला के गले पर बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर सोने की चेन झपट ली। महिला के शोर मचाने पर पास में खड़ी पुलिस बाइक सवारों के पीछे दौड़ पड़ी। जहां पुलिस ने आगे घेराबंदी करके बाइक सवार युवक को पकड़ लिया। दूसरा पुलिस की पकड़ से फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पथिक चौक है। पास के ही मोहल्ला निवासी एक महिला बाजार से सामान खरीद कर घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान दो बाइक सवार युवक तेज रफ्तार से आए, और महिला के गले पर झपट्टा मार दिया। महिला ने अपनी गले की ओर से देखा, तो उसकी सोने की चेन गायब थी। गायब चेन को देखते ही महिला शोर मचाने लगी। कुछ ही दूरी पर खड़ी चीता पुलिस ने मामले की जानकारी करके अपनी बाइक भाग रहे लुटेरों के पीछे लगा दी। जहां पीछे करने पर पुलिस कर्मियों ने बाइक सवार एक युवक को पकड़ लिया। पुलिस पकड़ कर उसे कोतवाली ले आई। जहां उससे पूछताछ की है। मामले में महिला की ओर से तहरीर नहीं आने पर आगे की कार्रवाई नहीं हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें