ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमंडल अध्यक्ष की हत्या में पांच पर केस, तीन गिरफ्तार

मंडल अध्यक्ष की हत्या में पांच पर केस, तीन गिरफ्तार

अनुसूचित मोर्चा के मंडल अध्यक्ष किशनपाल की मंगलवार को सरेराह हुई हत्या के मामले में देर रात परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, मारपीट व बलवा आदि धाराओं में मुकदमा...

मंडल अध्यक्ष की हत्या में पांच पर केस, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 14 May 2020 02:31 AM
ऐप पर पढ़ें

अनुसूचित मोर्चा के मंडल अध्यक्ष किशनपाल की मंगलवार को सरेराह हुई हत्या के मामले में देर रात परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, मारपीट व बलवा आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुधवार को पुलिस ने तीन नामजदों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो की तलाश जारी है। अहतियात के तौर पर गांव में पुलिस के साथ पीएसी तैनात कर दी गई है। गांव वमनपुरा और बुधुआनगला के लोगों के बीच महज क्रिकेट के खेल को लेकर शनिवार से शुरू हुई रंजिश का अंत मंगलवार को वमनपुरा निवासी किशनपाल की हत्या के साथ हो चुका है।

बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवाया। इससे पहले रात में ही परिजनों की तहरीर पर बुधुआनगला गांव निवासी हरिओम, ओमेंद्र, राजीव, श्यामपाल व शैलेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें पुलिस ने हरिओम, ओमेंद्र व शैलेंद्र को गिरफ्तार भी कर लिया।

जबकि बाकी के दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं। घरों में रह गए महिलाएं व बच्चे बुधुआ नगला गांव में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। वहीं हत्याकांड के बाद से ही उसमें शामिल रहे लोगों के अलावा अन्य लोग भी गांव छोड़कर फरार हो चुके हैं।

घरों में केवल महिलाएं और बच्चे ही शेष बचे हैं। लोगों को डर है कि मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा होने के कारण अपनी बिफलता और तजुर्बाहीनता छिपाने के लिए थाना पुलिस बेकसूरों को भी सताने से नहीं चूकेगी।

उसावां पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। शेष दो आरोपियों की तलाश जारी है। गांव में सुरक्षा के लिहाज से पीएसी तैनात कर दी गई है।

अशोक कुमार त्रिपाठी, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें