ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंकार चालक के खिलाफ मुकदमा, पुलिस ने दिखाई गिरफ्तारी

कार चालक के खिलाफ मुकदमा, पुलिस ने दिखाई गिरफ्तारी

एमएफ हाईवे पर सड़क किनारे व्यायाम कर रहे पांच युवकों को रौंदने वाली कार के ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया...

कार चालक के खिलाफ मुकदमा, पुलिस ने दिखाई गिरफ्तारी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 27 Oct 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद

एमएफ हाईवे पर सड़क किनारे व्यायाम कर रहे पांच युवकों को रौंदने वाली कार के ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने बी बात बता रही है। आरोपी का पुलिस ने चालान भी कर दिया। इधर, हादसे का शिकार हुए युवकों के घरों में अभी भी मातम का माहौल बना हुआ है। घायलों की स्थिति भी स्थिर है। गांव में एक साथ हुईं तीन जवान मौतों के बाद से हर शख्स स्तब्ध है।

रविवार सुबह लखनऊ से संभल की ओर जा रही कार की चपेट में आकर वजीरगंज थाना क्षेत्र के कुनार गांव निवासी जुगन, योगेंद्र व सचिन नाम के युवकों की मौत हुई थी। देव व राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना से आक्रोशित परिजनों ने गांव वालों की मदद से हाईवे पर तीन घंटे तक जाम भी लगाए रखा। ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद भीड़ रास्ते से हट गयी। देर शाम तक परिवार के लोग युवकों के अंतिम संस्कार में लगे रहे। सोमवार को मामले की तहरीर पुलिस को दी गई।

इस आधार पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर आसिफ निवासी संभल के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया। इधर, अलीगढ़ में भर्ती राहुल समेत अस्पताल में देव का इलाज चल रहा है। एसओ अमित कुमार ने बताया कि मुकदमा लिखा जा चुका है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें