DA Image
23 नवंबर, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

स्कूल से बीएलओ गायब, बकरी चबा गयी वोटर लिस्ट

स्कूल से बीएलओ गायब, बकरी चबा गयी वोटर लिस्ट

मतदाता पुनरीक्षण को लेकर जिले में भले ही अधिकारी बीएलओ को लाख सतर्कता का निर्देश दे रहे हों लेकिन अधिकारियों की बताई गैर जिम्मेदार कर्मचारी एक कान सुनकर दूसरे कान उड़ा देते हैं। इसका प्रमाण ककराला में देखने को मिला, यहां स्कूल परिसर में चल रहे पुनरीक्षण के दौरान बीएलओ नदारद थे और मतदाताओं की सूची को वहां घूम रही बकरी चबा गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिलेभर में मतदाता पुनरीक्षण का काम चल रहा है। इसमें इलाका छोड़कर जा चुके लोगों के वोट काटे जा रहे हैं, जबकि नए मतदाताओं के नाम सूची में शामिल किए जा रहे हैं। इसको लेकर शासन से लेकर प्रशासन तक सभी गंभीर हैं। अधिकारी समय-समय पर बैठक लेकर पुनरीक्षण की समीक्षा कर रहे हैं। ताकि किसी स्तर पर मतदाता वोट डालने से महरूम न रहने पाएं।

रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो ककराला का बताया जा रहा है, वहां बीएलओ अपनी सूची मेज पर रखकर कहीं चले गए। इसी दौरान वहां एक बकरी घूमती हुई पहुंची और सूची को मुंह में दबाकर चबाने लगी।

वहां मौजूद एक युवक ने यह देखा तो बकरी का पीछा करने लगा लेकिन बकरी यहां-वहां भागने लगी। इस दौरान एक अन्य युवक वहां पहुंचा और घेराबंदी के बाद बकरी के मुंह से वोटर लिस्ट निकाली लेकिन तब तक बकरी लिस्ट का कुछ हिस्सा चबा चुकी थी। वीडियो कब का है, इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BLO missing from school goat chewed voter list