ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंचेकिंग के दौरान बाइक सवार फिसला, डंडा मारने का आरोप

चेकिंग के दौरान बाइक सवार फिसला, डंडा मारने का आरोप

वाहन चेकिंग के दौरान हड़बड़ाहट में बाइक सवार फिसल गया। जिससे उसके सिर से खून बहने...

वाहन चेकिंग के दौरान हड़बड़ाहट में बाइक सवार फिसल गया। जिससे उसके सिर से खून बहने...
1/ 2वाहन चेकिंग के दौरान हड़बड़ाहट में बाइक सवार फिसल गया। जिससे उसके सिर से खून बहने...
वाहन चेकिंग के दौरान हड़बड़ाहट में बाइक सवार फिसल गया। जिससे उसके सिर से खून बहने...
2/ 2वाहन चेकिंग के दौरान हड़बड़ाहट में बाइक सवार फिसल गया। जिससे उसके सिर से खून बहने...
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 03 Jun 2019 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

वाहन चेकिंग के दौरान हड़बड़ाहट में बाइक सवार फिसल गया। जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। घटना के दौरान जुटी भीड़ ने सिपाही द्वारा बाइक सवार के सिर में डंडा मारने का आरोप लगाते हुए थाने के सामने हंगामा काटा।

हंगामे का शोरशराबा सुनकर एसओ मौके पर पहुंच गए और विवाद तूल पकड़ने से पूर्व भीड़ से हाथ जोड़कर मामले को शांत कराया। एसओ ने घायल युवक का मेडिकल परीक्षण कराया है। मामला मूसाझाग थाने से जुड़ा हुआ है। रविवार दोपहर को थाने के सामने वाहन चेकिंग चल रही थी। दातागंज की तरफ से दौरी रसूलपुर निवासी तेजपाल बाइक से आ रहा था।

पुलिस को देखते ही बाइक सवार हड़बड़ा गया और कार्रवाई के डर से बाइक सहित खंती में जा गिरा। हादसे होने के दौरान पुलिस कर्मी की ओर दौड़े, तभी रास्ते से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंच गए। जहां भीड़ ने एक सिपाही पर बाइक सवार के सिर में डंडा मारने का आरोप लगाकर हंगामा काटने लगे। थाने के सामने दर्जनों की संख्या में भीड़ एकत्र हो गई।

जिन्होंने जमकर शोर शराबा मचाया। शोर शराबा सुनकर एसओ ललित कुमार, एसआई जितेंद्र कुमार थाने के बाहर पहुंचे और भीड़ को शांत रहने की अपील की, लेकिन भीड़ हंगामे पर अतुर रही। बाद में एसओ को हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी। जिसे देखकर भीड़ का आक्रोश शांत हुआ। इस मामले में घायल युवक की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

इधर लोगों में चर्चा है, कि देर शाम तक घायल बाइक सवार पुलिस की हिरासत में रहा है। एसओ ललित कुमार भाटी ने बताया, सिपाही द्वारा युवक के सिर में डंड़ा मारने का आरोप निराधार है। चेकिंग थाने के सामने हो रही थी, जबकि घटना थाने से दूरी पर हुई है। भीड़ को लगा कि पुलिस के डंडे से वह घायल हुआ है। इस मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें