ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

नवादा बिजलीघर के पास बाईपास को पार करते समय अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। जिसे जिला...

बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 04 Dec 2023 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा बिजलीघर के पास बाईपास को पार करते समय अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।
हादसा बीती रात सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में नवादा बिजली घर बाईपास चौराहा पर हुआ। मूसाझाग थाने के पडौलिया गांव निवासी बदन सिंह 35 वर्ष व लालाराम 40 वर्ष बाइक पर सवार होकर कुंवरगांव की ओर से बदायूं की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वे बाईपास पर चौराहा पार करने लगे तभी उझानी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बदन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो सड़क पर बाइक सवार पड़े मिले। सूचना पर पुलिस पहुंचे और एंबुलेंस बुलाकर दोनों को जिला अस्पताल भेजा। जहां डाक्टर ने बदन सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घयाल लालाराम की हालत नाजुक बनी हुई है। बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। नवादा चौकी इंचार्ज सुपेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि मृत्यु बदन सिंह का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें