ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंतेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत

तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत

मित्र के साथ उसकी बहन के घर जा रहे बाइक सवार युवकों की बाइक एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों...

तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 06 Oct 2017 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मित्र के साथ उसकी बहन के घर जा रहे बाइक सवार युवकों की बाइक एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव करियाबैन निवासी लख्मी का 22 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश गांव के ही विनोद पुत्र महेंद्र के साथ बुधबार की शाम उसकी बहन के घर जा रहा था। इसी दौरान उनकी गुन्नौर पहुंचने से पहले रास्ते में बाइक एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विनोद घायल हो गया। मौके पर पहुंची गुन्नौर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज कर घटना की जानकारी परिजनो को दी है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों की मांने तो बाइक की रफ्तार तेज थी और अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े पेड़ से बाइक टकरा गई। वहीं कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि बाइक चलाते समय युवक की आंख झपकी मार गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें