ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंस्वयंसेवकों ने स्वच्छता और पौधरोपण पर दिया जोर

स्वयंसेवकों ने स्वच्छता और पौधरोपण पर दिया जोर

उपाधि महाविद्यालय छात्र-छात्रा इकाई के राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर अलग-अलग स्थानों पर चलाए जा रहे हैं। छात्र-छात्राएं गांव और मलिन बस्तियों के लोगों...

स्वयंसेवकों ने स्वच्छता और पौधरोपण पर दिया जोर
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 15 Mar 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

उपाधि महाविद्यालय छात्र-छात्रा इकाई के राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर अलग-अलग स्थानों पर चलाए जा रहे हैं। छात्र-छात्राएं गांव और मलिन बस्तियों के लोगों को स्वव्छता समेत योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं।
कार्यक्रम अधिकारी डॉ. शैफाली सक्सेना ने सरस्वती पूजन के साथ शिविर का शुभारंभ किया। मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉ. राखी मिश्रा, कविता कनौजिया के नेतृत्व में छात्राओं ने मलिन बस्ती बारह पत्थर में रैली निकाली। छात्राओं ने बस्ती के लोगों को स्वच्छता से होने वाले फायदों के विषय मे बताया। अपने आस पास के क्षेत्र को साफ सुथरा रखने की अपील की। स्वयंसेविकाओं ने बस्ती में दुकानों पर जाकर पॉलिथीन को रोकथाम करने को कहा। कैंप में स्वयंसेविकाएं मुस्कान, अक्षरा, सीता , तृप्ति, नीलम, हंसमुखी, कशिश, बिपाशा आदि मौजूद रहे। छात्र इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डॉ.दिवाकर सिंह के नेतृत्व में गांव में पौधरोपण किया गया। इस मौके पर स्वयंसेवक पारस शर्मा राजकुमार सागर नरेंद्र पाल नरेंद्र कुमार सोनू प्रेम पाल आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें