DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों ने लिफ्ट देकर बैंक प्रबंधक को लूटा

बरेली-बदायूं फोरलेन पर कार सवार अज्ञात बदमाशों ने लिफ्ट देकर शाखा प्रबंधक से 21 हजार रुपए लूट लिए। बदमाश लूट करने के बाद शाखा प्रबंधक को खेत में बांधकर डाल गए। घटना की तहरीर बिनावर पुलिस को दी है।

बदायूं-बरेली फोरलेन पर गांव चंदननगर खरैर के निकट कार सवार अज्ञात बदमाशों ने शाखा प्रबंधक बैंक ऑफ बड़ौदा उझानी के अतुल कुमार निवासी हरियाणा को बंधक बनाकर लूट लिया।

शाखा प्रबंधक मंगलवार की रात उझानी बैंक से काम निपटाकर बरेली जाने के लिए उझानी बाईपास पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात कार सवार बदमाशों ने शाखा प्रबंधक को बरेली जाने के लिए लिफ्ट देकर बैठा लिया। बिनावर थाना क्षेत्र के गांव चंदननगर खरैर के पास जैसे ही कार पहुंची बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा तान दिया और चलती कार में लूट करना शुरू कर दी। बदमाशों ने शाखा प्रबंधक की जेब से सात हजार निकाल लिए। इसके बाद एटीएम कार्ड लेकर जान से मारने की बात कहते हुए एटीएम का पासवर्ड पूछ लिया। बदमाशों ने शाखा प्रबंधक को खेत में बांधकर डाल दिया। इसके बाद बदमाश शहर के खेड़ा नवादा स्थित एटीएम पर पहुंचे। वहां से 14 हजार की रकम निकालकर भाग गए। इधर देर रात में शाखाप्रबंधक ने किसी तरह से बंधे हुए हाथ पैर खोल लिए। इसके बाद बिनावर थाने पहुंचे। जहां पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई और तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bank manager looted