DA Image
23 जनवरी, 2020|7:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवा उत्सव में बदायूं की टीम को सम्मान से नवाजा

युवा उत्सव में बदायूं की टीम को सम्मान से नवाजा

जिला युवा कल्याण विभाग की ओर से युवा दिवस के कार्यक्रमों को लेकर शासन स्तर पर कार्यक्रमों में युवा मंच की टीम ने प्रतिभाग किया।

युवाहित में जागरूकता के लिए युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता का उत्तर प्रदेश राज्यपाल, केंद्रीय खेलमंत्री, डिप्टी सीएम सहित मंत्रियों ने सम्मान से नवाजा है।गुरुवार को लखनऊ इंदिरा गांधी प्रस्थान में हो रहे राष्ट्रीय युवा उत्सव 2020 के समापन सत्र में बदायूं से पहुंची टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे ध्रुव देव गुप्ता का सम्मान समाजिक सेवा, युवाहित में जागरूकता के लिए किया गया।

कार्यक्रम में टीम के साथ राष्ट्रीय खिलाड़ी दिलीप जोशी, अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी ऋषिका गुप्ता, पुष्पेंद्र मिश्रा, प्रशांत कुमार, राजेश कुमार, प्रगति शाक्य, कमल किशोर, प्रेमपाल, धीरेंद्र कुमार, गीता, एनएसएस जयंत पटेल को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, केंद्रीय खेलमंत्री किरेन रिजीजू, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जी, यूपी खेल मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, चेतन चौहान एवं डिम्पल वर्मा के द्वारा सम्मानित किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता द्वारा बताया कि हम उत्साहित हैं। पांच दिनों में हम लोगों ने संपूर्ण भारत के दर्शन किए विभिन्न कलाओं कलाओं, विभिन्न संस्कृतियों को पास से जानने का मौका मिला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Badaun s team honored with honor in youth festival