ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंयुवा उत्सव में बदायूं की टीम को सम्मान से नवाजा

युवा उत्सव में बदायूं की टीम को सम्मान से नवाजा

जिला युवा कल्याण विभाग की ओर से युवा दिवस के कार्यक्रमों को लेकर शासन स्तर पर कार्यक्रमों में युवा मंच की टीम ने प्रतिभाग...

युवा उत्सव में बदायूं की टीम को सम्मान से नवाजा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 17 Jan 2020 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला युवा कल्याण विभाग की ओर से युवा दिवस के कार्यक्रमों को लेकर शासन स्तर पर कार्यक्रमों में युवा मंच की टीम ने प्रतिभाग किया।

युवाहित में जागरूकता के लिए युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता का उत्तर प्रदेश राज्यपाल, केंद्रीय खेलमंत्री, डिप्टी सीएम सहित मंत्रियों ने सम्मान से नवाजा है।गुरुवार को लखनऊ इंदिरा गांधी प्रस्थान में हो रहे राष्ट्रीय युवा उत्सव 2020 के समापन सत्र में बदायूं से पहुंची टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे ध्रुव देव गुप्ता का सम्मान समाजिक सेवा, युवाहित में जागरूकता के लिए किया गया।

कार्यक्रम में टीम के साथ राष्ट्रीय खिलाड़ी दिलीप जोशी, अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी ऋषिका गुप्ता, पुष्पेंद्र मिश्रा, प्रशांत कुमार, राजेश कुमार, प्रगति शाक्य, कमल किशोर, प्रेमपाल, धीरेंद्र कुमार, गीता, एनएसएस जयंत पटेल को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, केंद्रीय खेलमंत्री किरेन रिजीजू, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जी, यूपी खेल मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, चेतन चौहान एवं डिम्पल वर्मा के द्वारा सम्मानित किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता द्वारा बताया कि हम उत्साहित हैं। पांच दिनों में हम लोगों ने संपूर्ण भारत के दर्शन किए विभिन्न कलाओं कलाओं, विभिन्न संस्कृतियों को पास से जानने का मौका मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें