Badaun feeding lotus festooned BJP - बदायूं में 28 साल बाद खिला कमल, जश्न में डूबे भाजपाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदायूं में 28 साल बाद खिला कमल, जश्न में डूबे भाजपाई

बदायूं में 28 साल बाद खिला कमल, जश्न में डूबे भाजपाई

1 / 3बदायूं लोकसभा सीट पर 28 साल बाद कमल खिला तो भजापाइयों को चेहरे खिल उठे। डा. संघमित्रा मौर्य की जीत की घोषणा होते ही भाजपाई जश्न में डूब...

बदायूं में 28 साल बाद खिला कमल, जश्न में डूबे भाजपाई

2 / 3बदायूं लोकसभा सीट पर 28 साल बाद कमल खिला तो भजापाइयों को चेहरे खिल उठे। डा. संघमित्रा मौर्य की जीत की घोषणा होते ही भाजपाई जश्न में डूब...

बदायूं में 28 साल बाद खिला कमल, जश्न में डूबे भाजपाई

3 / 3बदायूं लोकसभा सीट पर 28 साल बाद कमल खिला तो भजापाइयों को चेहरे खिल उठे। डा. संघमित्रा मौर्य की जीत की घोषणा होते ही भाजपाई जश्न में डूब...

PreviousNext

बदायूं लोकसभा सीट पर 28 साल बाद कमल खिला तो भजापाइयों को चेहरे खिल उठे। डा. संघमित्रा मौर्य की जीत की घोषणा होते ही भाजपाई जश्न में डूब गए।

शहर में जगह-जगह जीत की खुशी में आतिशबाजी दागी गई। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल से सराबोर कर दिया। जिले भर में कार्यकर्ताओं में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कोई ढोल नगाढ़े लेकर निकला तो कोई मिठाई के थाल। जककर अबीर गुलाल उड़ाया।दर्जा राज्यमंत्री बीएल वर्मा, जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य, बिसौली विधायक कुशाग्र सागर, पूर्व विधायक योगेंद्र सागर, जितेंद्र यादव, जुलूस के साथ संघमित्रा को जीत की बधाई देने मंडी चौकी के समीप पहुंच गए।

यहां पर समर्थकों ने जीत की खुशी में एक दूसरे को गुलाल लगाया और जीत की बधाई दी।मतगणना की शुरुआत के बाद पहले राउंड के रुझान में ही भाजपा प्रत्याशी डॉ. संघमित्रा मौर्य को बढ़त पर रहीं। राउंड बार रुझान आते रहे और संघमित्रा हर बार गठबंधन प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव से वोटों की बढ़त बनाए रहीं। भाजपा कार्यकर्ता भी संघमित्रा की जीत की उम्मीद लगाए थे।

दोपहर बाद संघमित्रा की बढ़त और बढ़ती चली गई। देर शाम जिला निर्वाचन अधिकारी ने जैसे ही भाजपा प्रत्याशी डा. संघमित्रा के जीत की घोषणा की तो फिर पूरी तरह से भाजपाई जश्न में डूब गए और जमकर एक दूसरे के गुलाल लगाया।डा. संघमित्रा की जीत पर भाजपाई दौड़े-दौड़े मंडी चौकी के समीप जुलूस की शक्ल में पहुंच गए और यहां पर जमकर डांस कर जीत का जश्न मनाया।

एक दूसरे के ऊपर गुलाल उड़ाया। भारत माता की जय, मोदी जिंदाबाद, योगी जिंदाबाद, संघमित्रा मौर्य जिंदाबाद, स्वामी प्रसाद मौर्य जिंदाबाद, महेश चंद्र गुप्ता जिंदाबाद के नारे लगाए। जीत की सूचना पर कुछ ही देर में डा. संघमित्रा के पिता कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी मौके पर पहुंचे। जिन्हें समर्थकों ने घेर लिया और गुलाल लगाकर रंग से सराबोर कर दिया।

कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया और बेटी की जीत की बधाई दी।खूब चला सेल्फी का दौराभाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद सेल्फी का दौर शुरू हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े नेताओं के साथ अपने-अपने फोन में सेल्फी ली और जीत की एक दूसरे को बधाई दी। यहां क्रम देर रात तक जारी रहा।

सेल्फी लेने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।जीत पर आतिशबाजीबदायूं लोकसभा की प्रत्याशी डॉ. संघमित्रा की जीत पर रंगीन आतिशबाजी की आसमान में छटा बिखेरी गई। कार्यकर्ताओं द्वारा रंग बिरंगी आतिशबाजी दागी जा रही थी। कार्यकर्ताओं ने खुशी में जुलूस के ऊपर पुष्प वर्षा भी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badaun feeding lotus festooned BJP