ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंनकली नोट में बदायूं का युवक, ले गयी मुरादाबाद एसओजी

नकली नोट में बदायूं का युवक, ले गयी मुरादाबाद एसओजी

मुरादाबाद में नकली नोटों के तस्करों में बदायूं का भी एक युवक शामिल था। वहां की एसओजी ने यहां छापामारी करके बदायूं के एक युवक को उठाया है। युवक...

नकली नोट में बदायूं का युवक, ले गयी मुरादाबाद एसओजी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 25 Jun 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं। संवाददाता

मुरादाबाद में नकली नोटों के तस्करों में बदायूं का भी एक युवक शामिल था। वहां की एसओजी ने यहां छापामारी करके बदायूं के एक युवक को उठाया है। युवक बिनावर इलाके का रहने वाला है और आरोपियों के बयान के आधार पर वहां की टीम ने यह कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि इस युवक के पास नकली नोटों का जखीरा है और खेती किसानी की आड़ में नकली नोटों की तस्करी कर रहा था।

18 जून को मुरादाबाद के मूड़ापांडे थाना क्षेत्र में एक फिलिंग स्टेशन पर बाइक सवार दो युवकों को नकली नोट चलाते हुए पंप के स्टाफ ने भांप लिया था। मामले की जानकारी पर पुलिस वहां पहुंची और कुछ देर बाद ही दो लोगों को नकली नोटों के साथ पकड़ लिया गया। इन्हीं शातिरों से पूछताछ के आधार पर वहां की एसओजी ने बिनावर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में छापामारी करके एक युवक को उठा लिया। बताया जाता है कि युवक कहने को तो खेतीबाड़ी करता है लेकिन नोटों का जखीरा इसी के पास से सप्लाई होता था। युवक रातोंरात अपना स्टेटस बदल चुका था। इसी के चलते उसकी मुखबिरी हुई। फिलहाल लोकल पुलिस इस बारे में अनभिज्ञता जता रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें