DA Image
1 नवंबर, 2020|3:06|IST

अगली स्टोरी

केबीसी में अमिताभ के साथ नजर आयेंगे बदायूं के सौरभ

केबीसी में अमिताभ के साथ नजर आयेंगे बदायूं के सौरभ

1 / 2जिले की मिट्टी में हुनर की भरमार है। प्राख्यात शायर शकील बदायूंनी और कवि उर्मिलेश शंखधार के शहर से एक और प्रतिभा ने अब बदायूं का नाम रोशन किया...

केबीसी में अमिताभ के साथ नजर आयेंगे बदायूं के सौरभ

2 / 2जिले की मिट्टी में हुनर की भरमार है। प्राख्यात शायर शकील बदायूंनी और कवि उर्मिलेश शंखधार के शहर से एक और प्रतिभा ने अब बदायूं का नाम रोशन किया...

PreviousNext

जिले की मिट्टी में हुनर की भरमार है। प्राख्यात शायर शकील बदायूंनी और कवि उर्मिलेश शंखधार के शहर से एक और प्रतिभा ने अब बदायूं का नाम रोशन किया है। शहर के सौरभ साहू टेलीविजन पर सोमवार को आने वाले शो केबीसी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर दिखेंगे। उनकी इस उपलब्धि से समूचे जिले के लोगों में खुशी है। यहां उन्होंने 25 लाख तक के सवालों का सही जवाब दिया है, जबकि 50 लाख का सवाल उनसे पूछा गया है, इस सवाल का उन्होंने सही जवाब दिया है या नहीं, यह बात फिलहाल गोपनीय रखी गयी है।

शहर की विजयनगर कालोनी निवासी सौरभ के इस शो की रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी है। उनके पिता श्यामपाल साहू कुंवरगांव में स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू जिला पंचायत इंटर कालेज में अध्यापक हैं। इंटर कॉलेज में शिक्षक हैं तो उन्हें बचपन से पढ़ाने वाले ताऊ नंदकिशोर साहू सीएमओ आफिस में लिपिक हैं। सौरभ गुजरात के मैसाना में स्थित ओएनजीसी कंपनी में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हैं और शो की रिकॉर्डिंग के बाद वापस अपनी जॉब पर लौट गए हैं।

ये है पारिवारिक स्थिति

सौरभ के परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी सुजाता और छोटा भाई गौरव हैं। उन्होंने प्रारंभिक शिक्षा के तहत हाईस्कूल शहर के होली मिशन हायर सेकेंड्री स्कूल से की, जबकि इंटरमीडिएट एसके इंटर कालेज से किया। इसके बाद बीटैक ग्रेटर नोएडा और एमटैक इलाहाबाद से किया है। मूलरूप से वह सिरसौली गांव के रहने वाले हैं। तहेरे भाई प्रवीन साहू, शिक्षक अतुल साहू व अंकित साहू व ताऊ सुशीला देवी ने भी उनके घर पहुंचकर खुशी का इजहार किया। इसके अलावा इलाकाई लोगों समेत रिश्तेदारों और जिलेभर के लोग उनकी इस उपलब्धि से खुश हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Badaun 39 s Saurabh will be seen with Amitabh in KBC