ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंआजम पर कार्रवाई को लेकर वकीलों ने सौंपा ज्ञापन

आजम पर कार्रवाई को लेकर वकीलों ने सौंपा ज्ञापन

रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान द्वारा भाजपा प्रत्याशी जयप्रदा के बारे में दिए गए आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं में उबाल...

आजम पर कार्रवाई को लेकर वकीलों ने सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 21 Apr 2019 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान द्वारा भाजपा प्रत्याशी जयप्रदा के बारे में दिए गए आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं में उबाल है।

अधिवक्ताओं ने शनिवार को डीएम को ज्ञापन सौंपकर आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ता विपर्णा गौंड के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने डीएम दिनेश कुमार सिंह को आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा कि आजम खान के अशोभनीय बयान से ठेस पहुंची है, एवं मानसिक पीड़ा हुई है।

अधिवक्ताओं ने डीएम के माध्यम से चुनाव आयोग को भी हस्तक्षेप कर कार्रवाई करने की मांग करते हुए नामांकन निरस्त कराने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में जिला बार एसोसिएशन के पूर्व संयुक्त सचिव प्रकाशन महताब हुसैन, समीक्षा शर्मा, संजीव गुप्ता, दिलीप गुप्ता, होतेलाल मौर्य, विवेक शर्मा, अक्षय प्रताप, अजय सिसौदिया, अंकित सक्सेना, धर्मेंद्र भदोरिया, विपिन सक्सेना, तापस सक्सेना सहित अधिवक्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें