ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंझगड़ा शांत कराने गई पीआरवी पर हमला, सिपाही घायल

झगड़ा शांत कराने गई पीआरवी पर हमला, सिपाही घायल

सरकार ने यूपी सौ डायल झगड़ा तथा अन्य मामलों पर तत्काल सहायता एवं समस्याओं को लेकर संचालित कर रखी है, लेकिन यहां तो पुलिस पर ही हमला कर दिया गया। सौ डायल पर हमला होने से पीआरवी के दो सिपाही घायल हो...

झगड़ा शांत कराने गई पीआरवी पर हमला, सिपाही घायल
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 11 Oct 2018 01:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव फिरोजपुर के ग्रामीणों ने पुलिस के साथ ऐसी हरकत की है। जिससे पुलिस काफी खफा हो गई है तथा गांव से हमला करने वाले ग्रामीण भी फरार हो गए हैं।

सरकार ने यूपी सौ डायल झगड़ा तथा अन्य मामलों पर तत्काल सहायता एवं समस्याओं को लेकर संचालित कर रखी है, लेकिन यहां तो पुलिस पर ही हमला कर दिया गया। सौ डायल पर हमला होने से पीआरवी के दो सिपाही घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरूवार को मामला फिरोजपुर गांव का है जहां गांव के कुछ लोगों में झगड़ा हुआ है, जिसकी सूचना पीआरवी 1306 यूपी सौ डायल को दी गई। टीम गांव पहुंची तो ग्रामीणों को समझाया, लेकिन ग्रामीण लड़ने को उतारू थे, पुलिस सभी लोगों को थाना लाने का प्रयास कर रही थी। तभी ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और यूपी सौ डायल कार व सिपाहियों पर लाठी डंडे बरसा दिए। जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और सिपाही अमित कुमार, होमगार्ड कृष्णवीर, चालक प्रमोद यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। पीआरवी के सिपाहियों ने किसी तरह से थाना पुलिस को सूचना दी तो थाना पुलिस घायल सिपाहियों को भर्ती कराया है और आरोपियों को लेकर लगातार दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें