ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंहत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद फायरिंग मौजूदा प्रधान के रिश्तेदार ने हारे हुए प्रधान के समर्थकों समेत आधा दर्जन के खिलाफ...

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 29 May 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

सिलहरी। संवाददाता

ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद फायरिंग मौजूदा प्रधान के रिश्तेदार ने हारे हुए प्रधान के समर्थकों समेत आधा दर्जन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के 150 लोगों को किया मुचलका पाबंद किया।

थाना मूसाझाग क्षेत्र के ग्राम तालगांव में पंचायत चुनाव से अब तक तीसरी बार गांव में फिर हुई फायरिंग गांव के एक पक्ष के अथर अली ने थाने पर दी। कहा, नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सारिक अली का वह रिश्तेदार है। उसने नवनिर्वाचित प्रधान का चुनाव लड़ आया था। जिससे दूसरे पक्ष के दो वोट पराजित हुए प्रधान पद प्रत्याशी अजमेरी के समर्थक ओवैस मुजीब सगीर मुजाहिद आदि आधा दर्जन लोग उससे रंजिश मानते थे और रंजिश के चलते बीती रात कोटेदार आरिफ को बंधक बना लिया जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी और कोटेदार को बंधक बना लिया।

बाइक ले उड़ा चोर

सिलहरी। हाईवे किनारे बाइक खड़ी करके लघु शंका करने करने लगे बाइक सवार की बाइक चोर उड़ा ले गये। बाइक सवार हरीश पाल निवासी रोटा थाना बेजीरगंज ने थाने पर दी तहरीर में बताया, दोपहर के समय बाइक चौराहे के निकट खड़ी कर लघु शंका करने लगा इसी दौरान बरेली की ओर से आ रहे दो बाइक सवार अज्ञात चोरों ने बाइक चोरी कर बिसौली की ओर भाग निकले। चौकी प्रभारी खेड़ा नवादा प्रणव कुमार ने बताया बाइक चोरी के संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें