ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंचुनाव की रंजिश में ग्रामीणों पर किया हमला, घरों में तोड़फोड़

चुनाव की रंजिश में ग्रामीणों पर किया हमला, घरों में तोड़फोड़

धंतिया में चुनावी रंजिश में कुछ लोगों ने शपथ ग्रहण के बाद ग्रामीणों के घरों में घुस कर लाठी डंडों से जमकर मारपीट की। घरों में रखे सामान को तोड़...

चुनाव की रंजिश में ग्रामीणों पर किया हमला, घरों में तोड़फोड़
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 27 May 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धंतिया में चुनावी रंजिश में कुछ लोगों ने शपथ ग्रहण के बाद ग्रामीणों के घरों में घुस कर लाठी डंडों से जमकर मारपीट की। घरों में रखे सामान को तोड़ दिया। झगड़े में दो लोग घायल हो गए। घायल के परिजनों ने पूर्व प्रधान और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

गांव धंतिया में मंगलवार को दोपहर में प्रधान एवं ग्राम पंचायत सदस्यों की शपथ हुई। चुनावी रंजिश को लेकर कुछ लोग लाठी डंडे लेकर नव निर्वाचित प्रधान के रिश्तेदार गनपत सिंह के घर में रात के 8.00 बजे घुस गए। घर में घुसे लोगों ने गनपत के परिजनों को लाठी डंडों से जमकर पीटा। झगड़े में उनके भाई राम निवास घायल हो गए।

पुलिस के गांव पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गए। पुलिस के लौटने के बाद रात में 8.30 बजे कुछ लोग चरन सिंह के घर में घुस गए। घर में घुस कर परिजनों से मारपीट की। सौर उर्जा लाइट एवं घर में खड़े टेंपो में तोड़फोड़ की। हमले में उर्मिला देवी घायल हो गईं। मारपीट कर आरोपी धमकी देकर भाग गए। चरन सिंह ने पूर्व प्रधान एवं उनके साथियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

गनपत सिंह ने बताया पूर्व प्रधान ने शपथ ग्रहण होने के बाद हार का बदला लेने को मेरे घर में घुस कर परिजनों को बेरहमी से पीटा। चरन सिंह ने पुलिस को बताया चुनाव में वोट न देने पर आरोपियों ने मारपीट की है। पहले गनपत के घर में घुस कर मारपीट की। आधा घंटा बाद मेरे घर में घुस कर मारपीट की। पूर्व प्रधान ने चुनावी रंजिश में मुझे और मेरे परिजनों को फंसाने की साजिश है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें