ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंआनंद प्रकाश मिश्र: की स्मृति में प्रतियोगिता

आनंद प्रकाश मिश्र: की स्मृति में प्रतियोगिता

कवि और शायर पंडित आनंद प्रकाश मिश्र: की स्मृति में डॉ. विष्णु प्रकाश मिश्र: के आवास पर रविवार को चित्रकला और निबंध प्रतियोगिता कराई...

आनंद प्रकाश मिश्र: की स्मृति में प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 27 May 2019 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

कवि और शायर पंडित आनंद प्रकाश मिश्र: की स्मृति में डॉ. विष्णु प्रकाश मिश्र: के आवास पर रविवार को चित्रकला और निबंध प्रतियोगिता कराई गई।

जिसमें डी पॉल स्कूल, बिल्सी क्षेत्र के सिरासौल, अंबियापुर, सहसवान क्षेत्र के प्रतिभागी विजेता रहे।शहर के पटियाली सराय के राधिका भवन में सुबह दस बजे से प्रतियोगिता की शुरूआत कराई। प्रतियोगिता में सीनियर बालक वर्ग में आदेश और आकाश, बालिका वर्ग में प्रियांशी और बुलबुल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जूनियर बालिका वर्ग में नमामि मिश्रा, प्रवेश, भव्या, नन्ही आद्या रस्तोगी विजेता घोषित की गई। इस दौरान जल संरक्षण को लेकर भी प्रतियोगिता कराई गई।

जिसमें सोमवीर कश्यप प्रथम और वंश शर्मा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। स्मृति संस्थान की ओर से सभी को प्रमाणपत्र, स्मृति चिन्ह एवं नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर आचार्य गुरुचरण मिश्र:, हरि शंकर मिश्र:, कवि अजीत सुभाषित, विजया मिश्रा, कैप्टेन गौरव मिश्र:, शिवांग, सिद्धार्थ, डॉ. विष्णु लता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें