ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसड़क हादसे में मामा की मौत के बाद भांजे ने भी तोड़ा दम

सड़क हादसे में मामा की मौत के बाद भांजे ने भी तोड़ा दम

सड़क हादसे में मौके पर मामा की हुई मौत के बाद घायल भांजे ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। जबकि तीसरे युवक का इलाज चल रहा है। मामा भांजे की मौत...

सड़क हादसे में मामा की मौत के बाद भांजे ने भी तोड़ा दम
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 10 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में मौके पर मामा की हुई मौत के बाद घायल भांजे ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। जबकि तीसरे युवक का इलाज चल रहा है। मामा भांजे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।
हादसा वजीरगंज थाना क्षेत्र में सैदपुर मार्ग पर गांव नदवारी के समीप शुक्रवार देर शाम हुआ था। थाना क्षेत्र के गांव उरैना रहने वाले रफीउद्दीन वजीरगंज कस्बा में सैलून चलाते थे। बीती देर शाम उन्होंने अपना सैलून बंद किया। अपने भांजे मुरादाबाद जिले के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव रोहली निवासी सलीम पुत्र इदरीश और कस्बा सैदपुर के मोहल्ला गिरधरपुर निवासी सोहेल के साथ बाइक से सैदपुर आ रहे थे। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रफीउद्दीन की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि उनके घायल भांजे सलीम और सोहेल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को बरेली रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान भांजे सलीम की भी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें