ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमेला ककोड़ा स्थल की एडीएम और एसपी सिटी ने देखी व्यवस्थाएं

मेला ककोड़ा स्थल की एडीएम और एसपी सिटी ने देखी व्यवस्थाएं

मेला ककोड़ा की तैयारियों में अब काफी तेजी हो गई हैं, गंगा की कटरी में तंबुओं का शहर बसने लगा है। इसकी व्यवस्थाओं को परखने के लिए अफसर चौकन्ना हो गए हैं। तंबूओं के इस शहर को बसाने के लिए प्रशासनिक...

मेला ककोड़ा स्थल की एडीएम और एसपी सिटी ने देखी व्यवस्थाएं
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 06 Nov 2018 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

मेला ककोड़ा की तैयारियों में अब काफी तेजी हो गई हैं, गंगा की कटरी में तंबुओं का शहर बसने लगा है। इसकी व्यवस्थाओं को परखने के लिए अफसर चौकन्ना हो गए हैं। तंबूओं के इस शहर को बसाने के लिए प्रशासनिक अमला दिन रात मेहनत कर रहा है।

ऐसे में सोमवार को एडीएम प्रशासन व एसपी सिटी ने मेला ककोड़ा का स्थलीय निरीक्षण किया।सोमवार की दोपहर को मेला ककोड़ा पर एडीएम प्रशासन रामनिवास शर्मा, एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव, एसडीएम सदर पारस नाथ और एएमए जिला पंचायत सीपी सिंह व सीओ उझानी मेला स्थल पहुंच गए।

यहां उन्होंने बाईपास और वीआईपी मार्ग के अलावा गंगा घाट और मुख्य मार्गों को स्थलीय निरीक्षण किया है। मेला ककोड़ा में इस बार आने वाले लोगों को असुविधा न हो इसके लिए प्रशासन काफी गंभीर दिखाई दे रहा है। एडीएम प्रशासन व एसपी सिटी ने मेले में पार्किंग स्थल, वॉच टावर व मुख्य मार्ग के स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान एडीएम प्रशासन ने गंगाघाट के किनारों के पास में उग रही झाड़ियों को जल्द से जल्द साफ कराने के लिए निर्देशित किया। एसपी सिटी ने सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही कोतवाली स्थल को चिंह्नित किया।

इस बार मेला ककोड़ा में आने वाले लोगों का सुरक्षा का माहौल देने के लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। मेले में किसी भी तरह के शरारती तत्व के द्वारा कोई भी उतपात नहीं होने दिया जाएगा। यदि कोई भी व्यक्ति किसी घटना को अंजाम देने की कोशिश करता है। तो उसे मजनू पिंजरे के साथ ही अन्य दंड भी दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें