ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंफिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी का रोड शो आज

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी का रोड शो आज

निकाय चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी उझानी व बदायूं में रोड शो करेंगी। रोड शो की भाजपा ने पूरी तैयारी कर...

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी का रोड शो आज
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 19 Nov 2017 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

निकाय चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी उझानी व बदायूं में रोड शो करेंगी। रोड शो की भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। इधर फिल्म अभिनेत्री के रोड शो को लेकर प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सतर्क हो उठा है।

शहर में रोड के दौरान ट्रैफिक परिवर्तित रहेगा।बृजक्षेत्र के उपाध्यक्ष जेके सक्सेना ने बताया फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी सोमवार 20 नवंबर को दिल्ली से सड़क मार्ग से पहले उझानी पहुंचेगी। जहां भाजपा प्रत्याशी शंकर लाल गुप्ता के समर्थन में पूर्वाह्न 11 बजे रोड शो करेंगी। रोड शो की शुरुआत राहुल शंखाधार के आवास रोहित सदन स्टेशन रोड से होगा। जो मुख्य बाजार होता हुआ बदायूं रोड पहुंचेगा। श्री सक्सेना ने बताया कि यहां से महिमा चौधरी सीधे बदायूं पहुंचेगी। यहां बिरुआबाड़ी मंदिर के पास स्थित एक होटल में कुछ देर विश्राम करेंगी।

दोपहर एक बजे बिरुआबाड़ी मंदिर में दर्शन के बाद उनका रोड शो शुरू होगा। जो शहर के मुख्य बजार, मोहल्लों से होता हुआ भाजपा कार्यालय पहुंचेगा। यहां भाजपा नेताओं मुलाकात के बाद महिमा चौधरी सीधे दिल्ली रवाना होंगी।उन्होंने बताया कि प्रशासन वे रोड शो की अनुमति ले ली गई है। इधर फिल्म अभिनेत्री के रोड शो की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन सक्रिय हो उठा है। रोड शो के गुजरने से पहले शहर के मुख्य इलाकों व बाजारों में यातायात को रोका जाएगा या फिर अन्य रास्तों से निकाला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें